जियो से पहले ही वोडाफोन का होली ऑफर लॉन्च, अब 100% कैशबैक के साथ मचा दी बड़ी धूम

होली के खास अवसर पर वोडाफोन ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर प्रस्तुत कर दिया है. इस बार वोडाफोन कंपनी द्वारा जियो से पहले ही मार्केट में होली ऑफर लांच कर दिया है. वोडाफोन कंपनी द्वारा अब अपने ग्राहकों को होली के खास मौके पर 100% कैशबैक उपलब्ध कराया जाएगा. मतलब कि वोडाफोन ग्राहकों को हंड्रेड परसेंट कैशबैक के साथ रिचार्ज प्लान बिल्कुल फ्री में ही पडने वाला है.

जियो से पहले ही वोडाफोन का होली ऑफर लॉन्च, अब 100% कैशबैक के साथ मचा दी बड़ी धूम
वोडाफोन के जो ग्राहक हंड्रेड परसेंट कैशबैक ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं, उनको वोडाफोन एप के द्वारा रिचार्ज करवाना होगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वोडाफोन ग्राहकों को 199 रूपए, 399 रुपए, 458 रुपए, 509 रुपए वाले प्लान में हंड्रेड परसेंट कैशबैक मिलेगा. वोडाफोन ग्राहकों को यह कैशबैक वाउचर के रूप में उपलब्ध कराया जाएगा. मतलब कि अगर वोडाफोन ग्राहक इनमें से किसी भी रिचार्ज को करवाते हैं तो उनको ₹50 के वाउचर के रूप में 100% कैशबैक दिया जाएगा.

अगर वोडाफोन ग्राहक ₹399 का रिचार्ज करवाते हैं तो उनको ₹50 के 8 बाउचर उपलब्ध करवाए जाएंगे. जिनका इस्तेमाल वोडाफोन ग्राहक अपने अगले रिचार्ज पर कर सकते हैं. हर रिचार्ज पर ग्राहक एक ही बाउचर का इस्तेमाल कर पाएंगे. मतलब कि अगली बार ₹399 का रिचार्ज करने पर ग्राहक उस रिचार्ज को सिर्फ ₹349 में कर पाएंगे. इसके अलावा वोडाफोन ग्राहकों को इन प्लांट्स पर वोडाफोन प्ले का कंप्लीमेंट्री एसेस भी मिल जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वोडाफोन के 199 रूपए वाले ऑफर में ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ दिन 1.5 जीबी डाटा मिलता है. ₹399 वाले ऑफर में 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 1GB डाटा मिलता है. 458 रुपए वाले प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी तथा प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा मिलता है. जबकि 504 रुपए वाले प्लान में 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा उपलब्ध करवाया जाता है. वोडाफोन कंपनी के होली ऑफर के तहत इन सभी प्लांस पर अब हंड्रेड परसेंट कैशबैक उपलब्ध करवाया जा रहा है.

Comments