आने वाला है Vivo S1, जानिए पूरी जानकारी

वी 15 प्रो के पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ भारत में डेब्यू करने के कुछ ही दिनों बाद, एक नया मॉडल बुलाया गया है जो मोनिकर वीवो एस 1 के साथ लीक हुआ है। नए फोन को 19 मार्च को आने वाले वीवो एक्स 27 के मुकाबले एक सस्ता विकल्प के रूप में देखा जा सकता है। वीवो एस 1 के प्रमुख विनिर्देशों में एक फुल-एचडी + डिस्प्ले और एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी 70 एसओसी शामिल हैं। नए मॉडल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और पॉप-अप सेल्फी कैमरा मॉड्यूल होने की भी अफवाह है। Vivo S1 को CNY ​​2,000 (लगभग 20,800 रुपये) के मूल्य टैग के साथ आने के लिए भी कहा जाता है।

आने वाला है Vivo S1, जानिए पूरी जानकारी
वीबो पर एक टिपस्टर ने वीवो एस 1 के स्पेसिफिकेशन और कीमत को लीक किया है। अघोषित फोन में 19.5: 9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ 6.53 इंच का फुल-एचडी + (1080x2340 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है। यह भी अफवाह है कि एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी 70 एसओसी है, जो 6 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ है।

वी 15 प्रो के समान। 27,500, विवो S1 में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 12-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर, 8-मेगापिक्सल का द्वितीयक सेंसर और 5-मेगापिक्सल का तृतीयक सेंसर शामिल है। फोन एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा मॉड्यूल के साथ आने की भी अफवाह है जिसमें 24.8-मेगापिक्सल सेंसर हो सकता है।

वही वीबो टिपस्टर ने भी नए फोन के फ्रंट और बैक को दिखाते हुए एक रेंडर लीक किया है, जो कि वीवो वी 15 प्रो जैसा ही दिखता है। दिलचस्प बात यह है कि वीवो के पास अभी तक एस सीरीज़ नहीं है, हालांकि इसने हाल ही में वी सीरीज़ के तहत अपना पॉप-अप सेल्फी कैमरा फोन लाया है। इसलिए, विवो S1, पिछले सप्ताह थाईलैंड में आने वाले Vivo V15 का चीन संस्करण होने की संभावना है, हालांकि पॉप-अप सेल्फी कैमरा का संकल्प अलग है। फोन ने विशेष रूप से लोन 6 जीबी रैम / 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए THB 10,999 (लगभग 24,200 रुपये) का प्राइस टैग किया।

लीक हुए फोन के साथ वीवो के प्लान को समझने के लिए हमें कुछ दिनों का इंतजार करने की जरूरत है। लेकिन इस बीच, चीनी कंपनी अपने नए पॉप-अप सेल्फी कैमरा फोन को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ X27 के लॉन्च की तैयारी में व्यस्त है। Vivo X27 के लिए लॉन्च इवेंट 19 मार्च को चीन में होगा। अफवाहों और कंपनी द्वारा छेड़ी गई तस्वीरों से, नया फोन पिछले महीने भारत में लॉन्च किए गए वीवो वी 15 प्रो से काफी मिलता-जुलता प्रतीत होता है।

Comments