फिल्म 'उरी' ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड- 50वें दिन भी कर रही है धुआंधार कमाई

फिल्म उरी जो कि सर्जिकल स्ट्राइक से सम्बधित फिल्म है जिसे हर कोई देखना चाहता है. जब से फिल्म रिलीज़ हुई है लोगों में इसे देखने का काफी उत्साह दिखाई दिया है. यही कारण है कि 50 दिन बीत जाने पर भी फिल्म अच्छी खासी कमाई कर रही है तो आइये जानतें है इसके बारे में.

फिल्म 'उरी' ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड- 50वें दिन भी कर रही है धुआंधार कमाई
विक्की कौशल की फिल्म उरी के सिनेमाघरों में 50 दिन खत्म हो चुके हैं। लेकिन खास बात यह है कि फिल्म की कमाई में एक बार फिर से उछाल देखा जा रहा है। भारतीय वायुसेना से पूर्ण किए गए सर्जिकल स्ट्राइक 2 को इसके लिए अहम कारण माना जा सकता है।

फिल्म ने अब तक 235.92 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। अपने आठवें हफ्ते में, फिल्म अनगिनत करोड़ कमा रही है। यह बड़ी बॉलीवुड फिल्मों के साथ संभव नहीं हो पाया है। यह कम बजट की पहली फिल्म होने जा रही है, जिसने 200 करोड़ का कारोबार किया है। उरी ने अब बॉक्स ऑफिस पर कई शानदार रिकॉर्ड बनाए हैं।

रणवीर सिंह की गली बॉय और अजय देवगन की टोटल धमाल ने फिल्म के सेट पर एक छोटी सी लगाम लगाई। हालाँकि, फिल्म नहीं रुकी। उन फिल्मों के अलावा, उरी ने सप्ताहांत में 4 करोड़ से अधिक की कमाई की। इसके साथ ही फिल्म उरी ने 200 करोड़ के क्लब में शामिल होकर कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए.

Comments