लॉन्च से पहले Redmi Note 8 Pro के फीचर्स लीक, 60MP के कैमरा से होगा लैस

दोस्तों, अगर आप शाओमी का बहुत बड़ा फेन है तो थोड़ा रुकीये क्योंकि कुछ ही दिन बाद ही लाॅन्च होगा सबसे अच्छे और दमदार कैमरा वाला स्मार्टफ़ोन रेडमी नोट 8 प्रो, इसमें कुछ खास फीचर्स दिया जाएगा, जैसे की 48+12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जायेगा और स्नैपड्रैगन के 710 प्रोसेसर दे सकता है। चलिए जानते हैं इसके विशेषताएं के बारे में,

रेडमी नोट 8 प्रो की विशेषताएं

लॉन्च से पहले Redmi Note 8 Pro के फीचर्स लीक, 60MP के कैमरा से होगा लैस
रेडमी नोट 8 प्रो की फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन है। फोन के प्रोसेसर की बात करें इसमें क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर है और यह फोन 6GB रैम और 64GB/128GB की स्टोरेज मिलेगी जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

रेडमी नोट 8 प्रो का कैमरा

इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 48 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। कैमरे के साथ एआई का भी सपोर्ट मिलेगा। वहीं इस फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। साथ ही यह फोन 4K वीडियो की रिकॉर्डिंग मिलेगी।

रेडमी नोट 8 प्रो की बैटरी और कनेक्टिविटी

फोन में 4,300mAh की बैटरी है जो क्विक चार्ज 4.0 का सपोर्ट करती है। फोन के साथ 18 वॉट का चार्जर भी मिलेगा। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, सी-टाईप चार्जिंग पोर्ट, 3.5एमएम का हेडफोन जैक, डुअल सिम सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 जैसे फीचर्स हैं।

Comments