19 मार्च को Realme3 स्मार्टफोन मार्केट में मचायेगा धूम

जब से स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme टेलीकॉम मार्केट में आई है, तब से कई कंपनियों के होश उड़े हुए हैं। Realme कंपनी सस्ती कीमतों में बहुत ही शानदार सुविधाएँ प्रदान करती है। वहीं, Realme कंपनी प्रोसेसिंग के मामले में एक बेहतरीन क्वालिटी का प्रोसेसर देती है। जिसकी वजह से बहुत ही कम समय में Realme कंपनी को टेलीकॉम मार्केट में काफी प्रसिद्धि मिली है। हाल ही में Realme कंपनी ने Realme 3 स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च किया था।

Realme 3
जिस स्मार्टफोन को पहली बार 12 मार्च से उपलब्ध कराया गया था। Realme 3 स्मार्टफोन सीधे रेडमी नोट 7 स्मार्टफोन पर जा रहा है। 12 मार्च को रियल मी कंपनी की बिक्री के दौरान बहुत सारे स्मार्ट फोन बेचे गए थे। इसके चलते रियल मी कंपनी ने एक बार फिर बड़ी घोषणा की है। घोषणा के कारण, Realme 3 स्मार्टफोन अब 19 मार्च से एक बार फिर से फ्लैश बिक्री के दौरान बाजार में बेचा जाएगा। आइए विस्तार से जानते हैं कि Realme 3 स्मार्टफोन में कौन-कौन सी बेहतरीन सुविधाएँ उपलब्ध हैं।

Realme 3 की विशेषताएं

Realme 3 स्मार्ट फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि ग्राहकों को इस स्मार्टफोन में 4230 MHz की पावर बैटरी मिलेगी। यह स्मार्टफोन लंबे समय तक काम करता रहेगा। स्क्रीन साइज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 6.3 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा। रियल मी 3 स्मार्टफोन को ग्राहकों को 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध कराया गया है। यही नहीं, ग्राहकों को 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट मिलेगा।

प्रसंस्करण के मामले में भी, यह स्मार्टफोन कई कंपनियों को चुनौती दे रहा है क्योंकि मीडियाटेक हीलियो पी 70 ऑक्टाकोर 2.1 गीगाहर्ट्ज़ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस प्रोसेसर उपलब्ध कराया गया है। कैमरे की बात करें, तो इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल का होगा और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल के लिए उपलब्ध कराया गया है।

इस सेल्फी के लिए सेल्फी लेने के लिए ग्राहकों को 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। अंत में, कीमत के बारे में बात करें, इस स्मार्टफोन के 3 जीबी और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8999 है। जबकि 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन। 10999 में उपलब्ध होगा। इससे भी दिलचस्प बात यह है कि जियो कंपनी इस स्मार्टफोन पर 5300 रुपये का बड़ा कैशबैक भी दे रही है। अब यह स्मार्ट फोन सब्सक्राइबर 19 मार्च से फिर से फ्लैश सेल में उपलब्ध होगा।

Comments