राहुल गांधी ने जैश सरगना को कहा मसूद अजहर जी, दिया हैरान करने वाला बयान

एक तरफ पुलवामा में हुए आतंकवादी आक्रमण की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई इसे लेकर राजनीति भी स्टार्ट हो गई है। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में देश के 44 जवान वीरगति को प्यारे हो गया। जिसके 12 दिन के पश्चात इंडियन एयरफोर्स ने मसूद अजहर के आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद के बालाकोट स्थित ठिकानों को उड़ा दिया और अब इसको लेकर जो राजनीति हो रही है। वह बहुत ही दुखद की बात है। अब राहुल गांधी ने भी मसूद अजहर को लेकर हैरान कर देने वाला बयान दिया है।

जानिए क्या बोले राहुल गांधी

राहुल गांधी ने जैश सरगना को कहा मसूद अजहर जी, दिया हैरान करने वाला बयान
सोमवार को दिल्ली के इंदिरा गांधी इनडोर स्टेडियम में कांग्रेस के कार्यकर्ता राहुल गांधी संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान जैश ए मोहम्मद के अध्यक्ष मसूद अजहर को राहुल गांधी ने मसूद अजहर जी बोल दिया। जिसके पश्चात राजनीति के गलियारों में हड़कंप सी मच गई है। इस पर लोगों ने राहुल गांधी को ट्रोल करना भी स्टार्ट कर दिया है। राहुल गांधी ने यह भी बोला कि आक्रमण की जिम्मेदारी जैश ए मोहम्मद संगठन ने ली है और तत्कालीन भारतीय जनता पार्टी सरकार ने इस आतंकी सरगना को पाकिस्तान के हवाले किया था। राष्ट्रीय सलाहकार अजीत डोभाल इसमें शामिल थे।
भारतीय जनता पार्टी ने दिया करारा जवाब

भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी के मसूद अजहर जी वाले बयान को लेकर उन पर टारगेट करते हुए कहा कि देश के 40 वीर जवानों की शहादत के लिए जिम्मेदार आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद के सरगना के लिए राहुल गांधी के मन में इतनी इज्जत।
कानून मंत्री ने कसा तंज

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी राहुल गांधी की आलोचना करते हुए बोला पहले यह लोग दिग्विजय सिंह के पसंद थे। जिन्हें ओसामा जी और हाफिज सईद साहब कह कर बुलाते थे और अब आप मसूद अजर जी कहकर बुला रहे हो कांग्रेस को क्या हो गया है।

Comments