Mi कंपनी ने ₹4499 वाला स्मार्टफोन किया लॉन्च, जिसकी बिक्री 22 मार्च से हो जाएगी शुरू

स्मार्टफोन मार्केट में Mi कंपनी अपने बजट स्माटफोन के लिए पहचान बना चुकी है, जिसके चलते हैं कंपनी समय समय पर कम कीमत में शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती है. इस बार भी होली से दो-तीन दिन पहले ही कंपनी ने नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. मतलब की यह स्मार्टफोन 19 मार्च को भारतीय मार्केट में लांच कर दिया गया है. खुशी की बात यह है कि Mi कंपनी का यह सबसे सस्ता बजट स्माटफोन होगा. कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन की कीमत ₹4499 रखी है.

128GB स्टोरेज कैपेसिटी
गौरतलब है कि कंपनी द्वारा इस नए स्मार्टफोन में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले उपलब्ध करवाई है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1280 पिक्सेल का उपलब्ध करवाया गया है. कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन में 1 जीबी की रैम तथा 8GB की इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध करवाई है, जिसको मेमोरी कार्ड के द्वारा 128 जीबी तक बढ़ा जा सकता है. यही नहीं इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को Snapdragon 425 SoC प्रोसेसर दिया गया है. Mi कंपनी का यह स्मार्टफोन 8.1 ओरियो एंड्राइड को एडिशन पर कार्य करेगा. साथ ही स्मार्टफोन में 3000 मेगाहर्ट्ज की दमदार बैटरी मिल जाएगी.

इस तारीख से बिक्री
Mi कंपनी ने ₹4499 वाला स्मार्टफोन किया लॉन्च, जिसकी बिक्री 22 मार्च से हो जाएगी शुरू
कंपनी द्वारा इस नए बजट स्मार्टफोन का नाम Redmi Go रखा गया है तथा या स्मार्टफोन 19 मार्च को भारतीय बाजार में लांच कर दिया गया है. बिक्री की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 22 मार्च से बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट तथा mi.com पर उपलब्ध करवाया जायेगा. कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में बैक में 8 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध करवाया गया है, जबकि फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. Redmi Go स्मार्टफोन में ग्राहकों को दो सिम कार्ड स्लॉट तथा एसडी कार्ड स्लॉट उपलब्ध करवाया गया है.

जियो ऑफर भी मिलेगा
इस स्मार्टफोन में ग्राहक 4G VoLTE की सपोर्ट मिल जाएगी. अन्य फीचर की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ v4.1, FM रेडियो, माइक्रो USB पोर्ट, GPS, WIFI, और 3.5MM ऑडियो जैक जैसे शानदार फीचर्स भी मिल जाएंगे. यह नहीं खुशी की बात यह है कि Redmi Go स्मार्ट फोन पर जिओ द्वारा भी शानदार ऑफर दिया जाएगा. जिसमें ग्राहकों को ₹2200 का कैशबैक तथा 100GB डाटा मिलेगा. अगर देखा जाए तो जियो ऑफर के चलते यह स्मार्टफोन ग्राहकों को सिर्फ ₹2299 की कीमत में ही मिल जाएगा.


Comments