जियो ने ₹51 तथा ₹52 वाले ऑफर्स से कर दिया सबको हैरान, अब वैलिडिटी की चिंता भी हुई खत्म

बेहतरीन ऑफरों के चलते जियो कंपनी बहुत ही थोड़े समय में टेलीकॉम मार्केट की नंबर वन दिग्गज कंपनी बन चुकी है. जियो से पहले टेलीकॉम मार्केट में आई कई सारी कंपनियों को जियो ने पीछे छोड़ दिया है तथा दिन-प्रतिदिन ग्राहकों की संख्या में बढ़ोत्तरी करती जा रही है. जिसके पीछे का कारण यह है कि ग्राहकों को किफायती कीमतों में डाटा, कॉलिंग तथा अन्य सभी सुविधाएं एक ही प्लान में मिल जाती हैं. यही नहीं जियो द्वारा अपने हर तरह के ग्राहकों के लिए ऑफर उपलब्ध करवाए गए हैं.

₹51 तथा ₹52 वाले ऑफर
jio offers
जियो कंपनी द्वारा टेलीकॉम मार्केट में ऐसे ग्राहकों के लिए भी हो पर उपलब्ध कराया जा चुका है, जो ग्राहक प्रतिदिन की डेटा लिमिट खत्म होने के बाद भी 4G स्पीड डाटा चाहते हैं. जियो कंपनी के इस शानदार ऑफर की कीमत केवल ₹51 रखी गई है. जिसमें जियो ग्राहकों को 3 जीबी 4G स्पीड डाटा उपलब्ध करवा दिया जाता है. खुशी की बात यह है कि इस की वैलिडिटी की भी चिंता करने की जरूरत नहीं है. क्योंकि 3GB डाटा की वैलिडिटी मौजूदा प्लान के हिसाब से चलेगी. मतलब आप अपनी मर्जी के हिसाब से प्रतिदिन की डेटा लिमिट खत्म होने के बाद, जब मर्जी चाहे डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं.

यही नहीं जियो कंपनी द्वारा ₹52 वाला ऑफर भी उपलब्ध कराया जा चुका है, जिसमें जियो ग्राहकों को 1 हफ्ते के लिए डाटा तथा कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध करवाई जाती है. जियो क्या यह ऑफर ऐसे ग्राहकों को ध्यान में रखकर मार्केट में उतारा गया है, जो ग्राहक कम डाटा तथा ज्यादा कॉलिंग का इस्तेमाल करते हैं. जियो के इस ऑफर में ग्राहकों को लगभग 1 हफ्ते के लिए लगभग 1GB डाटा मिल जाता है. साथ ही ग्राहकों को 7 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा तथा SMS भी मिल जाते हैं.

गौरतलब है कि टेलीकॉम मार्केट में जियो अभी भी बिल्कुल फ्री में इनकमिंग कॉल की सुविधा उपलब्ध करवा रही है. जबकि बाकी कंपनियां द्वारा इनकमिंग कॉल की सुविधा फ्री में देना बंद कर दिया है. साथ ही खुशी की बात यह भी है कि अगर जियो ग्राहक कोई भी रिचार्ज नहीं करवाते हैं तो भी ग्राहकों को 64 केबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट इस्तेमाल करने को मिल जाता है. साथ ही बिना किसी रिचार्ज के जियो टू जियो कॉलिंग भी बिल्कुल फ्री में मिल जाती है. जिसके चलते जियो कंपनी के ग्राहकों की संख्या में दिन-प्रतिदिन बढ़ोतरी दिखाई दे रही है.

Comments