बॉक्स ऑफिस: पहले ही दिन कैप्टन मार्वल ने की इतनी कमाई, 3 फिल्मों के टूटे रिकॉर्ड

बॉक्स ऑफिस पर पिछले कल शुक्रवार को बहुत सी फ़िल्में रिलीज़ हुई जिनमें से एक कैप्टन मार्वल भी शामिल थी. कैप्टन मार्वल के रिलीज़ से पहले ही काफी चर्चा में रही. इस फिल्म को देखने के लिए लोग एडवांस में ही टिकट बुक कर रहे थे और अभी भी ऐसा हो रहा है. क्योंकि इस फिल्म के काफी फैन्स है. इसीलिए लोग इस फिल्म का इंतेजार लम्बें समय से कर रहे थे. कैप्टन मार्वल फिल्म ने पहले ही दिन कर इतनी कमाई कि 3 बड़ी फिल्मों के टूट गये रिकॉर्ड.
बॉक्स ऑफिस: पहले ही दिन कैप्टन मार्वल ने की इतनी कमाई, 3 फिल्मों के टूटे रिकॉर्ड
मार्स बॉक्स ऑफिस के ट्वीट के मुताबिक फिल्म कैप्टन मार्वल ने पहले ही दिन 10.85 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है और इसके साथ ही हॉलीवुड की पहली फिल्म बन गयी है भारत में जिसने पहले ही दिन इतनी कमाई की हो. इसी के साथ इन 3 फिल्मों के रिकॉर्ड भी टूट गये.

मिशन इंपॉसिबल - फॉलआउट 10 करोड़ और जुरासिक वर्ल्ड: फॉलन किंगडम 6.75 करोड़ और ब्लैक पैंथर 5.60 करोड़ रूपये की ही कमाई की थी पहले ही दिन जिसका रिकॉर्ड तोड़ते हुए कैप्टन मार्वल इन सबसे आगे हो गयी है. अब देखने वाली बात यह है कि फील्म अपना 50 का आंकड़ा कितने दिनों में पार करती है.

अब आप जल्दी से कमेन्ट करके बताओ कि आपको कैसी लगी फिल्म कैप्टन मार्वल और क्या आप भी फैन जो इस फिल्म के कमेन्ट में बताना जरुर.

Read Also:

Comments

Post a Comment

Thanks For Comment