Box Office:टोटल धमाल और केसरी ने अब तक तोड़े ये रिकॉर्ड, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

इस समय बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अजय और अक्षय दोनों ही हिट फिल्मों की गारंटी बने हुए है. जहां अक्षय की केसरी एक्शन फिल्म है तो वहीं अजय की टोटल धमाल एडवेंचर कॉमेडी फिल्म है और ये दोनों ही फिल्में टिकट खिड़की पर बेहतरीन कारोबार कर रही है.

Box Office:टोटल धमाल और केसरी ने अब तक तोड़े ये रिकॉर्ड, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़
टोटल धमाल - सिंघम नाम से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर अजय देवगन की यह एडवेंचर फिल्म रिलीज के एक महीने बीत जाने के बाद भी सिनेमाघरों में टिकी हुई. क्रिटिक्स द्वारा काम रेटिंग मिलने के बावजूद भी दर्शकों का इस फिल्म को खूब प्यार मिला. यह पहले ही दिन 16.50 करोड़ रूपए की कमाई के साथ इसने इस साल नॉन हॉलिडे पर उरी (8.20 करोड़) का रिकॉर्ड यह पहले ही तोड़ चुकी है. 34 वें दिन इसने 100 से भी कम स्क्रीन्स पर 45 लाख रूपए की कमाई करने में सफल रही. इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 155.87 करोड़ रूपए पहुंच गया है.

केसरी- बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता अक्षय कुमार इस फिल्म ने नॉन हॉलिडे का रिकॉर्ड छोड़कर इस साल के बांकि सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए है. सबसे पहले इसने 21.06 करोड़ की ओपनिंग लेकर गली बॉय ( 19.40 करोड़) का रिकॉर्ड तोड़ा, इसके वीकेंड में इस साल सबसे ज्यादा( 78.07 करोड़) की कमाई के साथ गली बॉय (72.45 करोड़) का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया. केसरी फिल्म ने सातवें दिन मार्स बॉक्स ऑफिस के ट्वीट के मुताबिक करीब 6.85 करोड़ रूपए की कमाई की है. इसी के साथ इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 100.34 करोड़ रूपए पहुंच गया है.

Comments