Box Office: जानिए 'टोटल धमाल' फिल्म की 13 दिनों की पूरी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' का आज सिनेमाघरों में 13 दिन पूरा हो चुका है. 'टोटल धमाल' के साथ 'लुका छुपी', 'गली बॉय' और 'सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों की टक्कर देखने को मिली, फिर भी 'टोटल धमाल' अपनी कमाई पर कदम जमाई हुई है. इस पोस्ट में हम बात करने वाले हैं 'टोटल धमाल' फिल्म की 13 दिनों की पूरी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के बारे में, तो चलिए देखते हैं.

Box Office: जानिए 'टोटल धमाल' फिल्म की 13 दिनों की पूरी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट
इस फिल्म में अजय देवगन के साथ माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, अरशद वारसी जैसे कई कलाकार शामिल है. फिल्म को इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है जो की कॉमेडी फिल्म के बहुत बड़े डायरेक्टर है. इंद्रकुमार ने इससे पहले भी धमाल की 2 फिल्में रिलीज की थी लेकिन इन दोनों फिल्मों ने 100 करोड़ रुपए की कलेक्शन नहीं की लेकिन 'टोटल धमाल' ने 100 करोड़ रुपए की कलेक्शन करके एक नया रिकॉर्ड बनाया है.

आपको बता दें 'टोटल धमाल' ने ओपनिंग डे पर 16.50 करोड़ रुपए की कलेक्शन की थी जो कि नॉन हॉलीडे के हिसाब से काफी शानदार कलेक्शन है. वहीं इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 95 करोड़ रुपए की कलेक्शन कर ली थी और बात करें इस फिल्म की दूसरे हफ्ते की तो दूसरे हफ्ते के 5 दिनों में 33 करोड़ की कलेक्शन कर ली है और आज के दिन में यानी तेरे भी दिन कर ली थी. वहीं बात करें 13वें दिन की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में तो बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक 13वें दिन इस फिल्म को लगभग 4 करोड़ रुपए की कलेक्शन हो रही है तो इसी के साथ इस फिल्म की टोटल 13 दिनों की केवल भारत से हुई कलेक्शन 132 करोड़ रुपए की हो चुकी है.

वहीं इस फिल्म को ओवरसीज से यानी विदेशी मार्केट से भी काफी अच्छी कलेक्शन हुई है. आपको बता दें ओवरसीज से इस फिल्म ने 53 करोड़ रूपए कि कलेक्शन कर ली है. तो इसी के साथ ही इस फिल्म की वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 185 करोड़ रुपए की हो चुकी है और जल्द ही यह फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

Comments