बॉक्स ऑफिस: गली बॉय, टोटल धमाल और लुका छुपी में से कौन सी फिल्म रही सबसे आगे?

दोस्तों, साल 2019 की शुरुआत बॉलीवुड के लिए काफी अच्छी साबित हुई है. इस साल की शुरुआत में उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक और मणिकर्णिका जैसी फ़िल्में रिलीज़ हुई. इसके बाद बड़ी फिल्मों में रणवीर सिंह की गली बॉय, अजय देवगन की टोटल धमाल और कार्तिक आर्यन की लुका छुपी प्रमुख हैं. तीनों फ़िल्में दर्शकों को बेहद पसंद आई. आज की पोस्ट में हम इन तीनों फिल्मों की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के बारे में विस्तार से चर्चा करेंगे.

गली बॉय
रणवीर सिंह और अलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया था. फिल्म भारत के अलावा विदेशों में भी खूब पसंद की गई, जिसकी तारीफ हॉलीवुड के सुपरस्टार विल स्मिथ और WWE सुपरस्टार जॉन सीना भी कर चुके हैं. 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज़ हुई इस फिल्म ने पूरे भारत में 135 करोड़ रूपये कमा लिए हैं. इसके अलावा वर्ल्डवाइड कलेक्शन में फिल्म 200 करोड़ रूपये का आंकड़ा पार कर चुकी है.


टोटल धमाल
बॉक्स ऑफिस: गली बॉय, टोटल धमाल और लुका छुपी में से कौन सी फिल्म रही सबसे आगे?
22 फरवरी को रिलीज़ हुई इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, रितेश देशमुख सहित कई बड़े कलाकार मौजूद हैं. यह कॉमेडी फिल्म दर्शकों ने खूब पसंद आई, जो अभी तक भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 130 करोड़ रूपये कमा चुकी है. इसके अलावा फिल्म ने दुनियाभर में 163 करोड़ रूपये से भी ज्यादा की कमाई कर ली है.


लुका छुपी
बॉक्स ऑफिस: गली बॉय, टोटल धमाल और लुका छुपी में से कौन सी फिल्म रही सबसे आगे?
कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. फिल्म को 1 मार्च को रिलीज़ किया गया था. यह फिल्म अभी तक पूरे बहरत में 50 करोड़ रूपये से भी ऊपर का बिज़नेस कर चुकी है. फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन आना अभी बाकी है. इस फिल्म का संगीत बेहद लोकप्रिय हो रहा है, जिसका सबसे बड़ा फायदा फिल्म को मिल रहा है.

Read Also:

Comments