जियो प्राइस जंग: अब ₹398 में प्रतिदिन 2GB डाटा, लंबी वैलिडिटी के साथ मार्केट में धूम

जियो के ऑफर टेलीकॉम मार्केट में सभी लोगों के बीच खूब प्रसिद्धि हासिल कर रहे हैं, कारण यह है कि जियो ग्राहकों को कम कीमत में ज्यादा डाटा के साथ लंबी वैलिडिटी मिल जाती है. लेकिन अब टेलीकॉम मार्केट में प्राइस वार तथा डाटा की जंग खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. क्योंकि अब जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने भी ₹398 वाला ऑफर मार्केट में लांच कर दिया है. चलिए जियो तथा एयरटेल के ₹398 वाले ऑफर के बारे में संपूर्ण जानकारी जानते हैं. सब कुछ जानने के बाद नीचे कमेंट करके बताइएगा कि कौन सा ऑफर सबसे बढ़िया है.
जियो प्राइस जंग: अब ₹398 में प्रतिदिन 2GB डाटा, लंबी वैलिडिटी के साथ मार्केट में धूम

₹398 में प्रतिदिन 2GB डाटा
जियो कंपनी प्राइस तथा डाटा के मामले में अब भी एयरटेल से आगे चल रही है, क्योंकि जियो कंपनी द्वारा ₹398 के रिचार्ज में जियो ग्राहकों को प्रतिदिन 2GB डाटा मिल जाता है. जियो का यह ऑफर मार्केट में खूब धूम मचा रहा है, क्योंकि इस ऑफर में कम कीमत में ज्यादा डाटा मिल जाता है. जियो के इस ऑफर में कुल मिलाकर जियो ग्राहकों को 140 जी बी डाटा उपलब्ध करवा दिया जाता है. जियो के इस ऑफर की वैलिडिटी 70 दिनों के लिए रखी गई है.
जिसमें जियो ग्राहकों को 70 दिनों के लिए लोकल तथा एसटीडी सभी नंबरों पर वॉइस कॉलिंग की अनलिमिटेड सुविधा मिल जाती है. जियो के इस ऑफर में जीओ ग्राहकों को प्रतिदिन का हंड्रेड s.m.s. तथा रोमिंग की सुविधा भी बिल्कुल फ्री में मिल जाती है. साथ ही साथ प्रतिदिन का 2GB डाटा खत्म होने के बाद भी 64 केबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट इस्तेमाल करने को मिलता है. जिओ के चलते टेलीकॉम मार्केट में प्राइस तथा डाटा की जंग खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. क्योंकि अब एयरटेल द्वारा भी ₹398 बाला ऑफर मार्केट में प्रस्तुत कर दिया है.

अब एयरटेल का भी ₹398 वाला ऑफर
लेकिन अब एयरटेल द्वारा भी 398 रुपए वाला ऑफर लांच कर दिया गया है, जिसमें ग्राहकों को 70 दिनों के लिए प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा उपलब्ध करवाया जाएगा. एयरटेल कंपनी के इस ऑफर में ग्राहकों को 70 दिनों के लिए जियो की तरह ही लोकल तथा एसटीडी नंबरों पर कॉलिंग की सुविधा मिल जाएगी. साथ ही इस ऑफर में एयरटेल ग्राहकों को हर रोज 90 एस एम एस भी मिल जाएंगे. कुल मिलाकर इस ऑफर में एयरटेल ग्राहकों को 70 दिनों के लिए 105 जीबी डाटा मिल जाएगा, साथ ही रोमिंग की सुविधा भी बिल्कुल फ्री में मिल जाएगी.

Read Also:



Comments