Mi A3 होगा इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस, जिसकी कीमत होगी केवल इतनी

चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी जल्द ही अपना नया मीड रेंज स्मार्टफोन मी ए3 लॉन्च कर सकती हैं जैसा कि आपको पता ही होगा कि शाओमी ने पिछले साल एंड्राइड वन प्रोग्राम के तहत मी ए2 ओर मी ए2 लाइट लॉन्च किए थे। जिसे लोगो के द्वारा काफी पसंद किया गया था। तो वही अब कंपनी इसका अपग्रडेड वर्जन लाने वाली हैं जिसे मी ए3 के नाम से लॉन्च किया जाएगा। इसमे आपको इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे। तो चलिए इस बाकी के स्पेसिफिकेशन पर नजर डाल लेते हैं।

Xiaomi Mi A3 के स्पेसिफिकेशन:

Xiaomi Mi A3
फोन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिल जाती हैं जिसका आस्पेक्ट रेशियों 19:9 का हैं। इसके अलावा 6 जीबी की रैम ओर 128 जीबी की रोम मिल जाती हैं जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता हैं। फोन में 2.2GHz का ऑक्टाकोर प्रोसेसर मिल जाता हैं जो क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट पर रन करता हैं।

फोटोग्राफी के लिए 48+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा मिल जाता हैं तो वही सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद हैं। पॉवर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी मिल जाती हैं जो क्वॉलकॉम का क्विक चार्ज 4.0 को सपोर्ट करता हैं। इस स्मार्टफोन की कीमत 19,999 रुपये तक हो सकती हैं।

Comments