आज रिलीज हुई 3 फिल्में, जानें कौन सी फिल्म है रेस में आगे

गॉन केश - कासिम खालो द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एनाक्षी (श्वेता त्रिपाठी) एलोपेशिया जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित है. जिसकी वजह से उसके बाल इस हद तक झड़ते है कि वह पूरी तरह गंजी हो जाती है.वह इस गंभीर बीमारी से विचलित नहीं होती और खुद को अपने सामने ही नहीं बल्कि समाज के समक्ष भी स्वीकार करवाती है. ज्यादातर क्रिटिक्स ने इस फिल्म को 2.5/5 स्टार दिए है. मॉर्निंग शो में इसे 7 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी मिली है.

नोटबुक - सलमान खान द्वारा निर्मित और नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित है यह साल 2014 में आई फिल्म डायरी का रीमेक है.यह गोविंदा की ब्लॉकबस्टर दूल्हे राजा में मुख्य विलेन की भूमिका निभाने वाले मोहनीश बहल की लड़की प्रनूतन बहल की डेब्यू फिल्म भी है. इस रोमांटिक लवस्टोरी फिल्म को 2/5 स्टार और 10 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी मिली है.

जंगली - हॉलीवुड डायरेक्टर चक रसेल द्वारा निर्देशित इस एक्शन एडवेंचर फिल्म सबसे ज्यादा 3.5/5 स्टार मिले है और मॉर्निंग शो में 25 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ सबसे आगे है. इसमें विद्युत जानवरों के डॉक्टर राज के किरदार में है. वह अपने एक्शन पैक सीन्स के लिए ज्यादा जाने जाते है.

बुक माय शो वेबसाइट के मुताबिक इसे मॉर्निंग की बात तो छोड़ो शाम तक के ज्यादातर शो हाउसफुल है. क्रिट्क्स के अनुसार यह पहले दिन 8 करोड़ की शानदार कमाई कर सकती है.

Comments