20 फरवरी को लॉन्च होगा Xiaomi Mi 9 स्मार्टफोन

BanyalMediaशाओमी कंपनी के संस्थापक और सीईओ लेई जून ने पुष्टि की है कि Xiaomi Mi 9 को 20 फरवरी को चीन में लॉन्च किया जा रहा है। उसके पास चीन की आधिकारिक साइट वीबो पर एक टीज़र पोस्टर है, जो Mi फैंस के लिए एक लॉन्च आमंत्रण है। चीनी सोशल मीडिया साइट पर एक और पोस्टर जारी किया गया है जिसमें चीनी बॉय बैंड ने TFBoys की तरफ से रॉय वांग फोन लिया है। पोस्टर से यह भी पता चलता है कि फोन के पीछे तीन कैमरे हो सकते हैं।
20 फरवरी को लॉन्च होगा शाओमी का यह दमदार स्मार्टफोन
जून की पोस्ट के अनुसार, Xiaomi ने फोन को "वर्ष का सुपर-शक्तिशाली फ्लैगशिप" कहा है और दावा किया है कि Mi 9 अब Mi फोन में सबसे अच्छा दिखने वाला फोन होगा। जून ने फोन के आंतरिक कोडनेम "बैटल एंजेल" का भी खुलासा किया। पिछली रिपोर्टों के अनुसार, Xiaomi Mi 9 और Mi 9 SE लॉन्च हो सकते हैं। Mi 5 के बाद Xiaomi को भारत में कोई Mi डिवाइस नहीं मिला है और कोई भी नहीं जानता है कि यह डिवाइस भारत में कब लॉन्च किया जाएगा।

पिछली रिपोर्टों के अनुसार, यह फोन वाटरड्रॉप नौच के साथ आ सकता है और इसमें 6.4 इंच का डिस्प्ले और पतले बेज़ेल्स के साथ हो सकता है। इसमें लगभग 90 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो हो सकता है। पहले के रैंडर्स में, इसके पैनल पर तीन रीकारामारा होने की चर्चा थी और अब वीबो ने भी इसका खुलासा किया है। यह भी हो सकता है कि Xiaomi Mi 9 में 48MP सेंसर और 18MP और 8MP सेंसर हो। उम्मीद की जा रही है कि Xiaomi Mi 9 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर भी हो सकता है। जून ने वीबो पर कहा कि Mi9 स्मार्टफोन 24W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।
Read Also: इन स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने वाले सावधान, हो सकती है, ये भयंकर बीमारी !

Home / gadget news / Redmi Note 7 Pro Specs / Technology news / Xiaomi mobiles /Xiaomi Redmi Note 7 Pro / Xiaomi Redmi Note 7 Pro में है यह 6 ख़ास बातें

Comments