Box Office: इस कारण से फिल्म 'टोटल धमाल' रही इतनी कामयाब

बॉक्स ऑफिस न जाने कितनी फिल्मों को जगह दे बैठा है इसी में से एक फिल्म जो कि पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई थी जिसका नाम टोटल धमाल था. टोटल धमाल एक मात फिल्म निकली जिसने अपनी ही सीरीज 'धमाल' का रिकॉर्ड तोड़ कर सबसे ज्यादा कमाई कर ली. तो चलिए आज जानते है कि किस बजह से टोटल धमाल फिल्म रही इतनी कामयाब और कितनी हो चुकी है फिल्म कि कमाई.

टोटल धमाल की कमाई:


Box Office: इस कारण से फिल्म 'टोटल धमाल' रही इतनी कामयाब
टोटल धमाल फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने सोमवार को कमाई की थी 9.85 करोड़ रूपये. मंगलावर की बात करें तो फिल्म ने कमाई की 8.75 करोड़ रूपये जो कि सोमवार की कमाई से थोड़ी कम थी. इसके साथ ही टोटल धमाल ने अपना 81 करोड़ रूपये कमाने का आंकड़ा छू लिया. तो अब जानतें है फिल्म के कामयाव होने के पीछे कारण.


टोटल धमाल फिल्म के कामयाब होने का राज
टोटल धमाल फिल्म 'धमाल' सीरीज का लेटेस्ट पार्ट है इसका फायदा फिल्म को मिला ही परन्तु सबसे बड़ी बजह फिल्म कामयाब होने की यह थी कि इसमें नई स्टारकास्ट को शामिल किया गया है. अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, ईशा गुप्ता, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख, संजय मिश्रा, अरशद वारसी, अली असगर, बोमेन ईरानी, जॉनी लीवर, महेश आदि नई स्टारकास्ट टोटल धमाल में शामिल की गयी है. यही बजह है कि फिल्म इतनी कामयाब रही है अभी तक.

Comments