Samsung Galaxy M20 रिव्यू

इन दिनों सैमसंग का स्मार्टफोन एक चर्चा के कारण बना हैं। कि आखिर सैमसंग के आने वाले दो नाय स्मार्टफोन कैसे होंगे और सबसे जदा लोगों कि नजर सैमसंग गैलेक्सी M20 पर होगी क्योंकि यह फोन रेडमी नोट 7 को कड़ी टक्कर दे सकता हैं। जैसी कि कंपनी ने बताया हैं कि इस स्मार्टफोन में आपको बड़ी डिस्प्ले, बड़ी बेट्री, बेहतर स्पेसीफिकेशन के साथ बहुत कम कीमत में लाॅन्च होगा।

Samsung Galaxy M20

Samsung Galaxy M20
Samsung Galaxy M20

यह स्मार्टफोन दो अलग वेरिएट में लाॅन्च होगा जहाँ पहले मे आपको 3GB रैम 32 स्टोरेज देखने को मिलेगा वहीं दूसरे मे आपको 4GB रैम और 64GB स्टोरेज देखने को मिलेंगी। और यह दो वेरिएट दो अलग कीमत पर लाॅन्च होंगे। वहीं अगर बात करें इस स्मार्टफोन के फीचर्स कि तो इसमें आपको 6,3 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले देखने को मिलेगी जैसे कि आप इन तस्वीरें मे देख सकते हैं। साथी इस स्मार्टफोन कि सबसे खास बात इसमें आपको 5,000mAh कि पावर फुल बैटरी देखने को मिलेगी।

दोस्तों अगर कीमत कि बात करें तो इस स्मार्टफोन के 3GB रैम वाले वेरिएट कि कीमत ₹10,990 है जबकि 4GB रैम और 64GB स्टोरेज की कीमत ₹12,990 है। दोस्तों यह फोन रेडमी के नोट 7 को कड़ी टक्कर देता देखिए दे रहा लेकिन आप इस बारे मे आपके क्या सोचते हैं।

Comments