सबकी बोलती बंद कर देगा Samsung Galaxy A50, ट्रिपल कैमरा के साथ कीमत होगी इतनी

दक्षिण कोरिया के स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग शुरू से ही बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च करती आई है। हाल ही में सैमसंग ने एम डब्ल्यू सी 2019 में अपना एक और स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरा देखने को मिलेंगे। और इस फोन की कीमत भी ठीक-ठाक होगी।

सबसे पहले आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन सैमसंग की A सीरीज का स्मार्टफोन है और इसका नाम Samsung Galaxy A50 हैं। यह स्मार्टफोन सैमसंग कंपनी का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें आपको इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर देखने को मिलेगा। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से।
Samsung Galaxy A50
Samsung Galaxy A50

Galaxy A50 के स्पेसिफिकेशन :-

इस स्मार्टफोन मे 6.4 इंच की Full HD+ Infinity-U Super AMOLED स्क्रीन दी गयी है। इस स्मार्टफोन की बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए इसमें Exynos 7 series 9610 10nm प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड के लेटेस्ट 9.0 Pie ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो कंपनी ने इसमें बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा f/2.0 aperture के साथ दिया है। इसके साथ-साथ इसके बैक पैनल पर आपको ट्रिपल कैमरा दिए गए हैं। जिस का प्राइमरी कैमरा 25 मेगापिक्सल का है और Live Focus के लिए 5 मेगापिक्सल का Depth Sensor कैमरा है। इसके साथ-साथ अल्ट्रा वाइड फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

यही स्मार्टफोन इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 4000 एमएच की बैटरी लगाई गई है। इस स्मार्टफोन में आपको USB Type-C चार्जिंग पोर्ट है।

यह होगी कीमत :-

सैमसंग गैलेक्सी A50 की कीमत की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन को आप ₹24,990 की कीमत में खरीद पाएंगे। यह स्मार्टफोन प्री ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप इसे प्रीऑर्डर कर सकते हैं।



Comments