3,000 एमएएच बैटरी के साथ Redmi Go स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, देखिये फीचर्स और कीमत

शाओमी ने अपना रेडमी नाम इस्तेमाल कर एक नया ब्रांड लोगों के सामने पेश किया है. रेडमी अब शाओमी का सब ब्रांड बनकर नए स्मार्टफोन लॉन्च करेगा. शाओमी से अलग होने के बाद से रेडमी गो स्मार्टफोन इस कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा.यह फोन एंड्राइड गो ओएस पर काम करेगा.
3,000 एमएएच बैटरी के साथ Redmi Go स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, देखिये फीचर्स और कीमत
इस फोन के ज्यादा जानकारी किसी के पास नहीं है लेकिन फिर भी रेडमी गो के कुछ फीचर्स सामने आये हैं. इस फोन की कीमत और लॉन्च डेट के बारे के बार में अभी कुछ भी जानकारी सामने नहीं आई है. फीचर्स की बात करें तो इसमें 5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है.
इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया जायेगा. बैटरी की बात करें तो इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी मौजूद होगी. इस फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जायेगा. यह फोन एंड्राइड गो 8.1 ओरियो ओएस पर चलेगा. यह फोन ब्लैक और ब्लू कलर वैरिएंट के साथ आएगा.


रेडमी गो में 1 जीबी रैम और 8 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है. इस फोन में ड्यूल सिम, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई, 4G एलटीई, माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जायेंगे. इसकी कीमत के बारे में बात करें तो यह 6,500 रुपये के आसपास रखी जा सकती है.



Comments