एक्शन शुरू: पुलवामा में सेना ने मुठभेड़ में 2 आतंकियों को किया ढेर, ऑपरेशन जारी

सेना ने पुलवामा आत्मघाती हमले का पहला बदला पूरा कर लिया है. पुलवामा में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है. जबकि सुरक्षा बलों ने एक आतंकियों को घेरा हुआ है. जिनमें एक आतंकी कामरान के भी होने की आशंका जताई जा रही है. मारे गए दोनों आतंकी विदेशी नागरिक बताए जा रहे हैं.

आपको बता दें कि ये आतंकी कामरान पुलवामा में CRPF बस हमले में शामिल था. इस मुठभेड़ में एक मेजर समेत 4 सुरक्षाकर्मी शहीद हुए हैं. मुठभेड़ के दौरान एक आम नागरिक की भी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मारा गया आम नागरिक उस घर का मालिक है जिसमें आतंकी छिपे हुए थे.

एक्शन शुरू: पुलवामा में सेना ने मुठभेड़ में 2 आतंकियों को किया ढेर, ऑपरेशन जारी
जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को पुलवामा के पिंगलिना इलाके में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने अपना ऑपरेशन शुरू किया. देर रात करीब 12 बजे से सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ शुरू हुई, जो अबतक जारी है. इसमें मेजर समेत चार जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. बाद में चारों जवानों ने अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज के दौरान इन लोगों की मौत हो गई.

शहीदों में मेजर डीएस डॉन्डियाल, हेड कॉन्स्टेबल सेवराम, सिपाही अजय कुमार और सिपाही हरि सिंह थे. वहीं सिपाही गुलजार अहमद घायल हो गए हैं. सभी शहीद जवान 55 राष्ट्रीय राइफल्स के थे. एक स्थानीय नागरिक की भी मौत हुई. इस बीच सुरक्षाकर्मियों ने आसपास के इलाके को हर तरफ से घेर लिया है. एहतियातन पुलवामा में इंटरनेट बंद कर दिया गया है.

आपको बता दें कि 14 फरवरी यानी गुरुवार को पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हो गया था. इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. ये हमला जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी आदिल अहमद डार ने किया था, जो अपनी गाड़ी में बम फिट कर CRPF के काफिले में घुस गया था.

Source Google News

Comments