Oppo 6 फरवरी को भारत में लॉन्च करने जा रहा है यह सस्ता स्मार्टफोन Oppo K1

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo भारतीय बाजार में अपने खूबसूरत डिज़ाइन वाले स्मार्टफोन्स की वजह से काफी मशहूर है। इस कंपनी ने अब तक कई सारे बेहतरीन फीचर्स और डिज़ाइन वाले स्मार्टफ़ोन्स को लॉन्च किया है। अगर बात करें पिछले साल की तो इस कंपनी ने पिछले साल F9 Pro और R17 Pro जैसे हाईटेक फीचर्स से लैस स्मार्टफ़ोन्स भारतीय बाजार में लॉन्च किए। इसके अलावा इस कंपनी ने साल के अंत में अपने एक और बजट स्मार्टफोन Oppo K1 को चीन में लॉन्च किया था और अब यह कम्पनी 6 फरवरी के दिन यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में भी लॉन्च करने वाली है तो आईये जानते हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।
Oppo K1 के स्पेसिफिकेशन
Oppo 6 फरवरी को भारत में लॉन्च करने जा रहा है यह सस्ता स्मार्टफोन Oppo K1
Oppo के इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है स्पीड तथा मल्टीटास्किंग हेतु इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट तथा 4 जीबी तथा 6 जीबी की रैम दी गई है। इस स्मार्टफोन की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल तथा साथ में 2 मेगापिसल का सेंसर मौजूद है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।
कनेक्टिविटी के लिहाज से इस फोन में वाईफाई 802.11, ब्लूटूथ 5.0, हॉटस्पॉट डुअल 4G जीपीएस/ए-जीपीएस तथा माइक्रो यूएसबी 2.0 पोर्ट दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 3600 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे सुरक्षा के विकल्प भी मौजूद हैं। Oppo K1 की कीमत चीन में 1,599 युआन (करीब 16,900 रुपये) है।

Comments