Oppo F11 Pro का टीजर जारी, जल्द लांच होने वाला है 48 मेगापिक्सल वाला यह धांसू फोन

जबसे शाओमी रेडमी नोट 7 लांच हुआ है, तब से 48 मेगापिक्सल कैमरा वाला फोन लेटेस्ट ट्रेण्ड बन चुका है। शाओमी और हॉनर के बाद ओप्पो कंपनी भी अपने एक 48 मेगापिक्सल कैमरे वाले फोन से पर्दा उठाने वाला है। बीते दिन ओप्पो ने अपने ट्वीटर एकाउंट के जरिये एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे कहा गया है उनका यह शानदार फोन बहुत जल्द ही लांच होने वाला है। इसके अलावा कंपनी का दावा है कि उनके इस फोन के कैमरे से आप कम रोशनी में भी बेहतरीन फोटोज ले पाएंगे।
Oppo F11 Pro का टीजर जारी, जल्द लांच होने वाला है 48 मेगापिक्सल वाला यह धांसू फोन

जाने क्या खास हो सकता है Oppo F11 में-


अबतक लीक हुई खबरों के मुताबिक Oppo F11 Pro में 6.4 इंच फूल एचडी प्लस की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी जाएगी जिसका आस्पेक्ट रेशियों 19:5:9 है और रेजॉल्यूशन पिक्सल 1080×2340 होगा। फोन के बैक साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप होगा। इस फोन की खास बात इसमें हमे Vivo Nex और Vivo V15 Pro की तरह पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। बात अगर कैमरे की करें तो इस फोन के रियर में ड्यूल सेटअप कैमरा दिया जाएगा। जिसमे 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 12 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा होगा। जबकि आगे की तरफ बढ़ियाँ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया जाएगा।

एंड्राइड 9.0 पाई पर रन करने वाला यह फोन 6GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आ सकता है। वहीं अगर प्रॉसेसर की बात करें तो इस फोन में मीडियाटेक का कोई हाई-एंड प्रॉसेसर देखने को मिल सकता है। बात अगर इस फोन की कीमत की करें तो 91mobiles के मुताबिक इस फोन की कीमत भारतीय बाजार में 25000 रुपये के आस-पास हो सकती है।

Read Also: इन स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने वाले सावधान, हो सकती है, ये भयंकर बीमारी !

Comments