Oppo F11 Pro: 48 मेगापिक्सल के साथ होगा लॉन्च, रेडमी नोट 7 को मिलेगी कड़ी टक्कर!

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो जल्द अपना एक और बेहतरीन स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लांच करने वाला है इस स्मार्टफोन का नाम ओप्पो F11 प्रो होगा। जैसा कि आप सब जानते ही होंगे Xiaomi 28 फरवरी को भारत मे अपना रेडमी नोट 7 स्मार्टफोन लांच करने जा रही है। रेडमी नोट 7 को कड़ी टक्कर देने के लिए ओप्पो भी 48 मेगापिक्सल पिक्सल कैमरा के साथ ओप्पो F11 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। इस साल दोनों ही स्मार्टफोन में जबरदस्त कम्पटीशन देखने को मिलेगा क्योंकि दोनों ही स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का पावरफुल कैमरा दिया गया है और इनकी कीमत भी लगभग समान ही होगी।

ओप्पो F11 प्रो के लीक स्पेसिफिकेशन्स:

Oppo F11 Pro: 48 मेगापिक्सल के साथ होगा लॉन्च, रेडमी नोट 7 को मिलेगी कड़ी टक्कर!
इंटरनेट पर लीक जानकारी के अनुसार ओप्पो F11 प्रो में 6.5 इंच फुल एच डी प्लस डिस्प्ले की सुविधा मिलेगी जिसका रेसोलुशन 1080×2340 पिक्सल का होगा। बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए इस स्मार्टफोन में क़ुअलकम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर की सुविधा दी जा सकती है साथ ही साथ इस स्मार्टफोन में 6जीबी रैम के साथ 64जीबी और 128जीबी स्टोरेज की सुविधा दी जाएगी। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 9.0(पाई) ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।
फोटोग्राफी की बात करे तो इस स्मार्टफोन में 48मेगापिक्सल+5मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा मिलेगा। जिसकी सहायता से आप DSLR जैसी फ़ोटो खींच सकते है। बढ़िया सेल्फी लेने के लिए इसमे 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक की सुविधा मिलेगी। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमे 4500 एमएएच की बैटरी की सुविधा दी जाएगी।

कीमत:
अभी कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई जिक्र नही किया है लेकिन इसके फ़ीचर्स को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत 35,000 रुपये के आसपास होगी।

Comments