1 मार्च को रिलीज हो रही है यह 2 बड़ी फिल्में, एक का ब्लॉकबस्टर होना तय

बॉक्स ऑफिस पर बहुत सारी फ़िल्में इन दिनों हो रही हैं रिलीज़. पिछले हफ्ते शुक्रवार को फिल्म टोटल धमाल हुई थी रिलीज़ जो कि एक कॉमेडी फिल्म है. यह फिल्म बहुत ही अच्छे से कामयाब हो रही है. परन्तु 1 मार्च को रिलीज़ होने वाली हैं 2 बड़ी फ़िल्में जो कि अभी ही बहुत ही चर्चा में हैं. तो चलिए जानतें है इन 2 फिल्मों के बारे में.

सोनचिड़िया
सोनचिड़िया
सोनचिड़िया
सोनचिड़िया फिल्म 1 मार्च को हो रही है रिलीज़ जिसकी चर्चा बहुत ही समय पहले से हो रही है. सोनचिड़िया फिल्म डाकुओं की कहानी पर बनी हुई है जिसमें एक साथ कई साथ सितारें काम करटे नजर आ रहे है. फिल्म की प्रोमोशन काफी हो चुकी है जिसके कारण लोग इसका इन्तेजार कर रहे हैं.


लुका छुपी
लुका छुपी
लुका छुपी
दूसरी फिल्म लुका छुपी जो कि बहुत ही चर्चा में है इन दिनों. लुका छुपी फिल्म भी 1 मार्च को रिलीज़ हो रही है. लुका छुपी फिल्म की भी काफी प्रोमोशन की जा चुकी है जिसके चलते फिल्म का ब्लॉकबस्टर होना माना तय माना जा रहा है.
अब देखने वाली बात यह है कि इन दोनों फिल्मों में से कौन सी फिल्म होती है ब्लॉकबस्टर यह तो आने वाला समय ही बताएगा. तो अब आप कमेन्ट करके बताना कि आपको कौन सी फिल्म है पसंद, लुका छुपी या फिर सोनचिड़िया और कौन सी होगी ब्लॉकबस्टर यह भी बताना कमेन्ट में.

Comments