LG Q9 One फोन स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 16MP कैमरा के साथ हुआ लॉन्च।

दक्षिण कोरिया के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी LG ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन का नाम LG Q9 One रखा है, यह लॉन्च हुए LG Q9 का अपग्रेड वर्जन है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अपने देश दक्षिण कोरिया में ही लॉन्च किया है। रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि इस फोन में बढ़िया फिचर्स दिया गया है। तो आइये देखते है एलजी क्यू9 वन के फिचर्स और कीमत।

LG Q9 One के फिचर्स…

LG Q9 One फोन स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 16MP कैमरा के साथ हुआ लॉन्च।
यह फोन एंड्रॉयड-वन प्रोग्राम के अंदर आता है। इसमें 19:5:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाला 6.1 इंच का क्वाड एचडी+ नॉच डिसप्ले दिया है जिसका रेज्योलूशन 1440x3120 पिक्सेलस है। यह एंड्रॉयड पाई 9 पर चलेगा। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 2 टीबी तक एक्सपैंड भी कर पाएंगे।

एलजी क्यू9 वन के बैक साइड पर एलईडी फ्लैश लाइट के साथ एफ/1.6 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है। इसका रियल कैमरा OIS एवं एचडीआर10 को सपोर्ट करता हैं। इसमें फ़ास्ट चार्जिंग(क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0) सपोर्ट के साथ 3,000 एमएएच का बैटरी उपलब्ध है। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0, वाईफाई, जीपीएस, ओटीजी, एनएफसी तथा टाइप-सी पोर्ट मौजूद हैं। सिक्युरिटी के लिए स्मार्टफोन के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट दिया है। यह स्मार्टफोन वाटरप्रूफ के साथ डस्टप्रूफ भी है।

कीमत…

साउथ कोरिया में एलजी क्यू9 वन का प्राइस KRW 599,500 (लगभग 37,900 रुपये) रखा है। इस कीमत में 4 जीबी रैम / 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट मिलता है। फोन ब्लू रंग में उपलब्ध है। यह भारत में कब आएगा इसकी जानकारी हमारे पास नहीं है।

Read Also: इन स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने वाले सावधान, हो सकती है, ये भयंकर बीमारी !

Comments