हॉलीवुड की अभिनेत्री केली ब्रूक 39 साल की उम्र में भी बेहद हॉट और बोल्ड दिखती है

आज हम आपको हॉलीवुड की इस अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जो 39 साल की उम्र में भी बेहद हॉट और बोल्ड दिखती है। तो आइए जानते हैं उनके बारे में।
kelly brook hot bikini dress

दोस्तों केली ब्रूक हॉलीवुड फिल्म उद्योग में काम करने वाली एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं जोकि मॉडल के तौर पर भी बहुत मशहूर हैं। 23 नवंबर 1979 को इंग्लैंड में जन्मी केली ब्रूक सर्वप्रथम मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था। जहां उन्हें काफी तरक्की मिली, बाद में उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में प्रवेश किया और वहां पर भी उनको भारी सफलता मिली है। आज वह हॉलीवुड की सबसे बेस्ट अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं।
kelly brook hot bikini dress

वर्तमान में यह अभिनेत्री सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। बता दें केली ब्रूक की कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया के विभिन्न मंचों पर वायरल हो रही हैं। आप खुद ही यह देख सकते हैं कि केली ब्रूक समुद्र तट पर बेहद आकर्षक मुद्रा में नजर आ रही हैं। केली ब्रुक के दुनियाभर में करोड़ों की तादात में अनुयाई हैं। जब इंटरनेट पर उनकी यह तस्वीरें उनके प्रशंसकों ने देखी तो उनकी प्रशंसा करने लगे।

अबतक हॉलीवुड की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा बन चुकी केली ब्रूक के सोशल मीडिया पर भी लाखों की संख्या में प्रशंसक हैं। जो उनकी खूबसूरत तस्वीरों को हमेशा ही लाइक और सकारात्मक टिप्पणियां देते हैं।

Comments