मिनटों में बिक गए Samsung के ये 2 स्मार्टफोन, अगली सेल होगी इस दिन

स्मार्टफोन कंपनी Samsung ने हाल ही में बजट रेंज मार्केट में अपनी पकड़ को मजबूत बनाने के लिए अपने M सीरीज के 2 नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। यह दोनों ही स्मार्टफोन कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स से लैस है। इन दोनों स्मार्टफोन को पहली सेल 5 फरवरी यानी कि कल रखी गई थी और इन स्मार्टफोन्स को ग्राहकों द्वारा काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली और यह स्मार्टफोन चंद मिनटों में ही आउट ऑफ स्टॉक हो गया। अब इस स्मार्टफोन की अगली सेल 7 फरवरी को होगी। Samsung के M सीरीज के स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ दमदार चिपसेट दिया गया है तो आईये जानते हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।
गैलेक्सी M20 के स्पेसिफिकेशन
मिनटों में बिक गए Samsung के ये 2 स्मार्टफोन, अगली सेल होगी इस दिन
Samsung के इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है स्पीड तथा मल्टीटास्किंग हेतु इस स्मार्टफोन में एक्सिनोस 7904 चिपसेट तथा 3 जीबी तथा 4 जीबी की रैम दी गई है। इस स्मार्टफोन की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी/64 जीबी है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल तथा साथ में 5 मेगापिसल का सेंसर मौजूद है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 10,990 रुपये है।



गैलेक्सी M10 के स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है स्पीड तथा मल्टीटास्किंग हेतु इस स्मार्टफोन में एक्सिनोस 7870 चिपसेट तथा 2 जीबी तथा 3 जीबी की रैम दी गई है। इस स्मार्टफोन की इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल तथा साथ में 5 मेगापिसल का सेंसर मौजूद है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 7,990 रुपये है।



Comments