भारत में लॉन्च हुआ Moto G7 Power स्मार्टफोन देखते ही पसंद आ रहा है

BanyalMediaभारतीय बाजार में मोटोरोला कम्पनी ने Moto G7 Power लॉन्च कर दिया है. Moto G7 Power की सबसे बड़ी खासियत फोन में दी गई 5,000 mAh बैटरी है. कम्पनी का दावा है कि फोन एक बार चार्ज करने पर 60 घंटे की बैटरी बैकअप देगा. फोन की बिक्री 15 फरवरी से शुरू हो चुकी है.
भारतीय बाजार में इस फोन को 4 GB रैम और 64 GB इंटर्नल मेमोरी वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है. स्मार्टफोन के इंटर्नल मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. फोन सिर्फ एक कलर वेरिएंट सेरेमिक ब्लैक में उपलब्ध होगा.
स्पेसिफिकेशन्स
भारत में लॉन्च हुआ Moto G7 Power स्मार्टफोन देखते ही पसंद आ रहा है
फोन में 6.2 इंच की एलसीडी डिस्प्ले देखने को मिलता है, जिसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है. इसके प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल किया गया है. फोन में ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर दिया गया है.
कैमरा

फोन के रेयर में 12 मेगापिक्सल (अपर्चर f/2.0) का सिंगल कैमरा देखने को मिलता है, वहीं सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल (अपर्चर f/2.2) का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन में डुअल सिम स्पोर्ट दिया गया है और फोन में Android 9 Pie ओएस देखने को मिलता है.
कनेक्टिविटी

Moto G7 Power में 4G lte , वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी टाइप C और 3.5mm जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है. साथ ही फोन में टर्बो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.
कीमत

स्मार्टफोन यूजर्स इस स्मार्टफोन को भारत में 13,999 रुपये में खरीद सकते है.

Home / gadget news / Redmi Note 7 Pro Specs / Technology news / Xiaomi mobiles /Xiaomi Redmi Note 7 Pro / Xiaomi Redmi Note 7 Pro में है यह 6 ख़ास बातें

Comments