हॉलीवुड की 34 वर्षीय Scarlett Johansson एक्ट्रेस दिखती है बेहद हॉट, यकीन ना हो तो देखें तस्वीरें

दोस्तों हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक एक्ट्रेस स्कारलेट जोहानसन अमेरिका ही नहीं बल्कि दुनिया भर में लोकप्रिय हैं। स्कारलेट का जन्म 22 नवंबर 1984 को अमेरिका के मैनहटन, न्यूयॉर्क सिटी में हुआ था। हॉलीवुड की 34 वर्षीय यह एक्ट्रेस दिखती है बेहद हॉट, यकीन ना हो तो देखें तस्वीरें.

Scarlett Johansson In Bikini
अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से इस अभिनेत्री ने लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली है। इस अभिनेत्री का फिगर बेहद खूबसूरत और आकर्षक है, जिसे देखकर आप भी इसके दीवाने हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर स्कारलेट के लाखों फॉलोअर्स हैं, जो उनकी तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं।

Scarlett Johansson Kissing seen
स्कारलेट एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्हें साल 2018 में फोर्ब्स पत्रिका ने सबसे अमीर अभिनेत्री घोषित किया है। ऐसे में वह सिर्फ अमेरिका ही नहीं बल्कि दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री बन गई है।

Scarlett Johansson In Red Dress
स्कारलेट द एवेंजर्स और इन्फिनिटी वॉर जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। स्कारलेट अपने पहले दो पतियों से अलग हो चुकी है। इस अभिनेत्री को बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज़ जैसी कार बेहद पसंद है, लेकिन अपने हुस्न से सबको आकर्षित करने वाली यह हॉट एक्ट्रेस हर किसी को बेहद पसंद आती है। तस्वीरें देखकर आपको पता चल गया होगा कि स्कारलेट वाकई बेहद हॉट है।

दोस्तों आपको अभिनेत्री स्कारलेट की तस्वीरें कैसी लगी आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें.
Also Read: पेश हैं इन 5 देशों के 'फ्लैग' डिज़ाइन

Comments