6,699 रुपए और 7,599 रुपए में यह दो दमदार स्मार्टफोन हुए Tecno Camon iAce 2X और Tecno Camon iAce 2

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी टेक्नो मोबाइल ने भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन Tecno Camon iAce 2X और Tecno Camon iAce 2 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपने दोनो मॉडल को पिछले साल अगस्त में लॉन्च हुए Tecno Camon iAce के यह स्मार्टफोन अपग्रेड वेरिएंट है। कंपनी ने इन दोनो स्मार्टफोन में 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज और एचडी+डिस्प्ले दिया है। तो आइए जानते है इन दोनो स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत।
 6,699 रुपए और 7,599 रुपए में यह दो दमदार स्मार्टफोन हुए Tecno Camon iAce 2X और Tecno Camon iAce 2

Tecno Camon iAce 2X-

Tecno Camon iAce 2X को कंपनी ने भारत में 7,599 रुपए में लॉन्च किया है। इस वेरिएंट में आपको शैंपने गोल्ड, मिडनाइट ब्लैक और नेब्यूला ब्लैक कलर में मिलेगा। बात करें इसकी स्पेसिफिकेशन की तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम तथा 32 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। फोन में 5.5 इंच की एचडी+ फुल व्यू डिस्प्ले दी गई है। जो की 18:9 आस्पेक्ट रेशियो को सपोर्ट करती है। फोन में मीडियाटेक का एमटी6761 क्वाड -कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में आपको ब्लूडूथ वर्जन 5.0 दिया गया है। फोन की बैटरी 3050 एणएएच की है। फोन में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो का सपोर्ट दिया गया है। इस फोन में डुअल-सिम वीओएलटीई नैनो सिम सपोर्ट है। दोनो फोन के कैमरे एक प्रकार के है। दोनो फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है सेकेंडरी सेंसर वीजीए है। फोन का फ्रंट कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। दोनो फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Tecno Camon iAce2-

Tecno Camon iAce 2 को कंपनी ने भारत में 6,699 रुपए में लॉन्च किया है। इस वेरिएंट में आपको शैंपन गोल्ड, मिडनाइट ब्लैक और सिटी ब्लू कलर में मिलेगा। बात करें इसकी स्पेसिफिकेशन की तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 2 जीबी रैम तथा 32 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया है। फोन में 5.5 इंच की एचडी+ फुल व्यू डिस्प्ले दि गई है। जो की 18:9 आस्पेक्ट रेशियो को सपोर्ट करती है। फोन में मीडियाटेक का एमटी6761 क्वाड -कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में आपको ब्लूडूथ वर्जन 5.0 दिया गया है। फोन की बैटरी 3050 एमएएच की है। फोन में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो का सपोर्ट दिया गया है। इस फोन में डुअल-सिम वीओएलटीई नैनो सिम सपोर्ट है।
Read Also: इन स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने वाले सावधान, हो सकती है, ये भयंकर बीमारी !

Comments