IND-AUS: दो वनड मैचे हुए खत्म, देखें शीर्ष 7 बल्लेबाज और गेंदबाज, कौन होगा मैन ऑफ द सीरीज

 आज हम इस पोस्ट में बात करने वाले हैं भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के बारे में, आपको बता दें कि इस श्रृंखला में दो मैच समाप्त हो चुकी हैं पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने 34 रनों से जीता था। तो वहीं दूसरा मैच भारतीय टीम ने 6 विकेट से जीता है। यह श्रृंखला अब एक एक से बराबरी हो चुकी है। और इस श्रृंखला का तीसरा और निर्णायक मैच 18 जनवरी को मेलबर्न में सुबह 7:50 बजे से खेला जाएगा। और आज हम आपको इस पोस्ट में बताने वाले हैं इस एकदिवसीय श्रृंखला के टॉप 7 बल्लेबाज और गेंदबाजों के बारे में।
IND-AUS: दो वनड मैचे हुए खत्म, देखें शीर्ष 7 बल्लेबाज और गेंदबाज, कौन होगा मैन ऑफ द सीरीज
इस सीरीज के टॉप 7 बल्लेबाज-
इस सूची में पहले नंबर पर ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक बल्लेबाज शॉन मार्श उपस्थित हैं, जिन्होंने दो एकदिवसीय मैचों में 92.5 की औसत से 185 रन बनाए हैं। दूसरे स्थान पर भारतीय टीम के आक्रामक बल्लेबाज रोहित शर्मा उपस्थित है। बता दे कि इन्होंने दो मैचों में 88 की लाजवाब औसत से 176 रन बनाये हैं। और वहीं इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर विराट कोहली उपस्थित हैं। जिन्होंने पिछले दो मैचों में 53.5 की औसत से 107 रन अपने खाते में जोड़ें हैं। चौथे स्थान पर भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी मौजूद हैं, जिन्होंने दो मैचों में 106 की लाजवाब औसत से 106 रन बनाए हैं।
इस सीरीज के टॉप 7 गेंदबाज-
इस सुची में पहले स्थान पर भारतीय टीम के खतरनाक गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार मौजूद है, आपको बता दें कि इन्होंने 2 मैचों में 5.55 की इकोनामी से 6 विकेट निकले हैं। दूसरे स्थान पर ऑस्ट्रेलिया के युवा गेंदबाज जाए रिचर्ड्सन मौजूद हैं, इन्होंने इस एकदिवसीय सीरीज के 2 मैचों में 4.25 की इकोनामी से 5 विकेट चटकाए हैं। और वही इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ उपस्थित हैं, जिन्होंने दो मैचों में 4.96 की इकोनामी से तीन विकेट अपने नाम किए हैं।

Comments