मूवी रिव्यू - मणिकर्णिका और ठाकरे


दोस्तो हर शुक्रवार की तरह इस शुक्रवार को भी रिलीज हुई है दो हिंदी फिल्म। और आज हम इन दोनों फ़िल्म के रिव्यू करने वाले है। और 2018 साल की तरह इस साल भी हमें काफी बढिया फिल्मे देखने को मिल रही है दोस्तो। और सिर्फ एहि नही दोस्तो इन दोनों फिल्में ही काफी बेहतरीन है। एक फ़िल्म है इतिहास को लेकर बनाया गया, वही दूसरी फिल्म है एक ड्रामा बेस फ़िल्म। चलिए दोस्तो शुरुआत करते है और जानते है के आखिर क्या क्या देखने को मिली इस फ़िल्म में। और यह बात भी जान लेते है के क्या यह फ़िल्म देखने जा सकते है आप। और आपको यह जानकारी भी देंगे के फ़िल्म में लीड रोल में कौन कौन है।









मूवी रिव्यू - मणिकर्णिका और ठाकरे




दोस्तो इस लिस्ट पर पहली फ़िल्म है मणिकर्णिका। इस फ़िल्म के लीड रोल में है कंगना रनौत,अतुल कुलकर्णी,जिस्सु सेनगुप्ता,सुरेश ओबेरॉय,अंकिता लोखंडे,डैनी डेंजोग्पा जैसे बड़े हस्ती। और दोस्तो यह एक बियोग्राफीकाल फ़िल्म है। और इस फ़िल्म को डायरेक्ट की है कृष ने। और फ़िल्म को पेश किया है कैरोस कॉन्टेंट स्टूडियोज ने। और इस फ़िल्म को नवभारत टाइम्स ने दिया है 3.5/5, और टाइम्स नाउ ने इस फ़िल्म को दिया है 4/5। और दोस्तो यह फ़िल्म एक बेहतरीन फ़िल्म में से है। और कंगना रनौत ने काफी शानदार एक्टिंग की है। और फ़िल्म देखते टाइम पर बाहुबली फ़िल्म की याद आपको जरूर आएगी।





इस लिस्ट के दूसरी फिल्म है ठाकरे मूवी। दोस्तो यह फ़िल्म भी एक बियोग्राफीकाल फ़िल्म है। और इस फ़िल्म को डायरेक्ट की है अभिजीत पानसे। और इस फ़िल्म में आप को बाल ठाकरे के जीबन का कहानी दिखाया गया है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी अमृता राव का किरदार निभाया गया है। इन दोनों के अलावा फिल्म में मौजूद है सुधीर मिश्रा,राधा सागर जैसे अभिनेता। और यह एक अलग किसम की फ़िल्म है। और अगर आपको बियोग्राफीकाल फ़िल्म देखने का शोख है तो यह फ़िल्म सिर्फ आपके लिए। और नवाजुद्दीन ने इस फ़िल्म में जान लगा के काम किया। और हाँ दोस्तो मैंने अभी तक जितनी फ़िल्म देखी है उन सबसे काफी बेहतरीन फ़िल्म है।







दोस्तो आज जब मैंने यह दोनों फिल्में देखकर थिएटर से निकला तब कुछ दर्शको से बात भी किया। उनमे से एक ने कहा उन्हें कंगना की फ़िल्म ज्यादा अच्छी लगी। वही दूसरे आदमी ने कहा के उन्हें भी मणिकर्णिका पसंद आई। और जब तीसरी आदमी से कहा दोनों फ़िल्म के बारे में तो उन्होंने कहा के ठाकरे मूवी ही सबसे बेहतरीन था। और नवाजुद्दीन ने काफी बढिया एक्टिंग की है। और इसके बाद हमने और एक आदमी से पूछा तो उन्होंने राय दिया के नवाजुद्दीन की फ़िल्म ही सबसे बेहतरीन और शानदार था, और उन्होंने यह भी कहा के नवाजुद्दीन ही इस 2019 की बेस्ट एक्टर है। अब यह बात सुनकर आप तो जान ही चुके के कौनसी फ़िल्म बढिया बना है। अब दोस्तो आप ही देखिए आपको क्या करना है ठाकरे मूवी देखना है या मणिकर्णिका। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा के इन दोनों फ़िल्म की रेस में कौनसी फ़िल्म आगे जाती है। 


Comments