ये रिश्ता क्या कहलाता है: हनीमून के बाद शूटिंग पर लौटीं पारुल चौहान, सेट पर की जमकर मस्ती

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस पारुल चौहान के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। उनकी चहेती एक्ट्रेस अपने टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर एक बार फिर से वापस आ गई हैं। पारुल पिछले कुछ दिनों से शो में नजर नहीं आ रही थीं। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपने दोस्त चिराग ठक्कर से शादी की है। इस शादी के बाद पारुल और चिराग एक दूसरे के साथ हनीमून पर थे। वहीं अब शादी, हनीमून और न्यू ईयर सेलिब्रेशन के बाद पारुल फिर से शो के सेट पर वापस आ गई हैं। उन्होंने शो की शूटिंग शुरू कर दी है।
ये रिश्ता क्या कहलाता है: हनीमून के बाद शूटिंग पर लौटीं पारुल चौहान, सेट पर की जमकर मस्ती
इस शो में पारुल सुवर्णा गोयंका के पॉपुलर किरदार में दिखाई देती हैं। वह पिछले काफी समय से शो में नजर नहीं आ रही थीं। उनके फैन्स उन्हें काफी मिस कर रहे थे। वहीं अब एक बार फिर पारुल सेट पर शूटिंग के लिए पहुंच चुकी हैं। वह शुक्रवार से शो की शूटिंग पर आ गई हैं।


पारुल ने शो के सेट पर पहुंचते ही अपने को-एक्टर्स के साथ जमकर मस्ती भी करनी शुरू कर दी। शो में उनकी देवरानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा एस रायजादा के साथ पारुल की काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों शूटिंग के बाद भी अक्सर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करती नजर आती रही हैं।
शो में अब नायरा और कीर्ति के बेबी शावर के सीक्वेंस के दौरान पारुल की दोबारा एंट्री दिखाई जाएगी। इस शो के सेट से पारुल, शिवांगी जोशी, शिल्पा एस रायजादा और मोहिना कुमारी की काफी तस्वीरें सामने आई हैं। ये तस्वीरें अब तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।
बता दें पारुल ने 12 दिसंबर को चिराग के साथ शादी की है। दोनों ने मुंबई के इस्कॉन टेम्पल में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक दूसरे के साथ शादी की थी। इस शादी में ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीम के कई सदस्य भी मौजूद रहे थे। पारुल शादी के बाद नेपाल और मालदीव में अपने हनीमून के लिए पहुंचीं थीं। दोनों की तस्वीरें काफी चर्चा में रही हैं।

Comments