अब Mi कंपनी का न्यू Mi TV मार्केट में मचायेगा खलबली, 10 जनवरी को भारत में हो जायेगा लॉन्च

स्मार्टफोन की दुनिया में प्रसिद्ध बजट स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Mi इन दिनों अपने आने वाले नए स्मार्ट टीवी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. Mi कंपनी द्वारा पहले भी बहुत सारे सस्ते तथा किफायती टीवी मार्केट में उपलब्ध करवाए गए हैं. लेकिन इस बार Mi कंपनी भारतीय मार्केट में 65 इंच का बड़ा टीवी मार्केट में जल्द ही उपलब्ध करवा सकती है. 
Xiaomi Mi Tv In India
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में टीवी इंडिया के टि्वटर हैंडल के जरिए टीजर वीडियो को जारी किया गया है.
यही नहीं कंपनी द्वारा इस बात को कंफर्म भी कर दिया है कि Mi कंपनी जल्द ही सबसे बड़े डिस्प्ले साइज वाले मॉडल को लॉन्च करेगी. ट्विटर पर मिली जानकारी के अनुसार वहां साफ-साफ लिखा हुआ दिखाई दे रहा है कि 'द बिग पिक्चर' जिससे यह साफ होता है कि यह टीवी स्क्रीन साइज में सबसे बड़ा होने वाला है. हालांकि इस टीवी के नाम को लेकर अभी तक कोई जानकारी सांझा नहीं की गई है. अगर कीमत की बात की जाए तो चीन मार्केट में एमआई टीवी 4 के 65 इंच मॉडल की कीमत 63300₹ रुपए है.
जिस हिसाब से उम्मीद की जा रही है कि भारत में भी 65 इंच वाले स्मार्ट टीवी की कीमत ₹60000 के इर्द-गिर्द हो सकती है. आपकी जानकारी के लिए यह भी स्पष्ट कर देते हैं कि सरकार द्वारा 32 इंच वाले टीवी पर जीएसटी को भी 28% से कम कर के 18% कर दिया है. जिसके चलते ही कंपनी द्वारा अपने अपने एमआई टीवी सेट की कीमतों में कटौती की है. Mi कंपनी स्मार्टफोन मार्केट में तो खूब छाई हुई है लेकिन अब mi टीवी की दुनिया में भी अपना सिक्का जमाने वाली है.
इससे पहले भी कंपनी द्वारा कई सारे स्मार्ट टीवी मार्केट में उपलब्ध करवाए गए हैं जो कि कम कीमत के साथ ग्राहकों के मिल रहे हैं. लेकिन अब ग्राहकों को एम आई कंपनी का सबसे बड़ा स्मार्ट टीवी भी उपलब्ध करवा दिया जाएगा. Mi कंपनी का यह स्मार्ट टीवी खासकर उन ग्राहकों ध्यान में रखकर मार्केट में उतारा जा रहा है, जो ग्राहक बड़ी स्क्रीन साइज में टीवी देखना पसंद करते हैं. Mi कंपनी का यह नया स्मार्ट टीवी अपनी बड़ी स्क्रीन के चलते मार्केट में खूब खलबली मचाने वाला है. हालांकि की स्मार्ट टीवी को लेकर कीमत के बारे में अभी तक खुलासा नहीं किया गया है.

Comments