Realme U1 का ये वेरिएंट जल्द बिकेगा, Realme के हुए 4 मिलियन से ज़्यादा यूज़र

 ऑप्पो के सब ब्रांड के तौर पर भारतीय मार्केट में कदम रखने वाली Realme मौजूदा समय में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। हाल ही में रिअलमी ने बताया कि अब उसके पास 4 मिलियन से भी ज्यादा यूज़र हो गए हैं। कंपनी के लिए यह खुशी की बात है कि भारतीय मार्केट में आने में सिर्फ 8 महीने ही हुए हैं। ओर कंपनी ने यह बड़ा मुकाम हासिल किया है। इसी सौंदर्व्व में रिअलमी Yo Days का आयोजन करने वाली है। जो 7 जनवरी से शुरू होकर 9 जनवरी तक चलेगी। 3 दिन की इस सेल में आकर्षक ऑफर के साथ Realme U1 के नया रंग वेरिएंट फायरी गोल्ड की पहली बिक्री शुरू होगी। साथ ही Realme Buds को भी बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। पहला दिन यानी 7 जनवरी को एक्सेसरी की बिक्री शुरू होगी साथ ही Realme U1 Iconic Case को भी उपलब्ध कराया जा सकता है।
Realme Yo! Days Sale RealMe U1
Realme U1 की स्पेसिफिकेशन
Realme ब्रांड का ये लेटस्ट स्मार्टफोन 19.5:9 रेश्यो वाला 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस वॉटरड्रॉप आईपीएस डिस्पले के साथ आता है। साथ ही इसमें 3 जीबी और 4 जीबी रैम के दो विकल्प दिए गए है। इनबिल्ट स्टोरज 32 जीबी और 64 जीबी है। स्मार्टफोन में 3,500 एमएएच की लिथियम आयन बैटरी दी गई हैं। प्रोसेसिंग के लिए दुनिया का पहला मीडियाटेक हिलिओ पी70 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है।
फोटोग्राफी की बात करें तो Realme U1 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और सेल्फी के दीवानों के लिए दमदार फ्रंट कैमरा दिया गया है। बैक पैनल पर 13+2 मेगापिक्सल का दो कैमरा है। वहीं सामने 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी में ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, युएसबी जैसे फीचर्स दिया गया है। सुरक्षा के लिए इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। रिअलमी यू1 की 3जीबी रैम वेरिएंट की कीमत ₹11,999 है। वहीं 4जीबी रैम वेरिएंट की कीमत ₹14,499 है।

Comments