Realme 2 Pro को छोड़िए क्योंकि बहुत जल्द लांच होने वाला हैं, Realme A1!

ओप्पो की सब ब्रांड कंपनी Realme अपने सस्ते और दमदार स्मार्टफोन के दम पर अब एक स्टैंडअलोन कंपनी बन चुकी हैं। कुछ महिनों पहले ही Realme कंपनी ने अपने नए सीरीज "U" का पहला स्मार्टफोन Realme U1 लांच किया। अब इसके बाद खबर आ रहीं हैं कंपनी अब एक और नए सीरीज "A" की शुरुआत करने वाली हैं और बहुत जल्द ही कंपनी अपने इस नए सीरीज का पहला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ लीक्स के मुताबिक कंपनी का आने वाला यह स्मार्टफोन लुक्स के मामले में बाकी सभी Realme के फोन्स जैसा ही होगा।
Realme 2 pro Vs Realme A1Price
लीक्स के आधार पर Realme A1 के स्पेसिफिकेशन-
लीक्स के मुताबिक Realme A1 में मीडियाटेक हिलियो P70 प्रॉसेसर के साथ 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दिया जाएगा जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद की 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोन में 6.3 इंच की फूल एचडी प्लस की डिस्प्ले दी जाएगी जिसका आस्पेक्ट रेशियों 19:9 होगा। वहीं अगर कैमरे की बात करें तो इस फोन में पीछे की तरफ 13+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और आगे की तरफ बढ़ियाँ सेल्फी लेने के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता हैं। फोन को पॉवर देने के लिए 4200mAh की बैटरी दी जाएगी।
कीमत एवं उपलब्धता-
कीमत की बात करें तो लीक्स के मुताबिक कंपनी Realme A1 की कीमत 8 से 9 हजार रुपये के बीच रख सकती हैं। जबकि कंपनी इस फोन को भारतीय बाजार में जनवरी महीने में लांच कर सकती हैं।

Comments