अमावस VS एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा: बॉक्स ऑफिस की रेस में पहले दिन इस मूवी ने मारी बाजी?

दोस्तो बॉलीवुड में किसी भी फ़िल्म को टक्कर देना कोई आम बात नही है। और इन दिनों तो एक से बढ़कर एक फ़िल्म रिलीज हुई है। और अगर हम पिछले वीक की बात करे तो उस वीक में हमें मणिकर्णिका और ठाकरे फ़िल्म जैसी ऐतिहासिक फ़िल्म देखने को मिला। लेकिन इसबार कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला। और इस शुक्रवार को रिलीज हुई दो फ़िल्म। एक हॉरर फिल्म और दूसरी लव स्टोरी।
अमावस VS एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा: बॉक्स ऑफिस की रेस में पहले दिन इस मूवी ने मारी बाजी?
और दोस्तो सबसे पहले हम बात करेंगे सोनम कपूर की फ़िल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा फ़िल्म के बारे में। और यह एक रोमांटिक फिल्म है। और मुख्य भूमिका में सोनम के अलाबा अनिल कपूर,राजकुमार राव जैसे मशहूर कलाकर देखने को मिलेगी। और इस फ़िल्म को प्रोड्यूस की है बिधु बिनोद चोपड़ा ने। और मार्स बॉक्स ऑफिस के मुताबिक इस फ़िल्म ने पहले दिन कमाया है 1 करोड़ से ज्यादा। अब लव स्टोरी है तो इतना तो होगा।
Sonam kapoor Vs nargis fakhri
दोस्तो इस लिस्ट में दूसरी फिल्म है अमावस। और इस फ़िल्म के मुख्य भूमिका में है नरगिस फाखरी,सचिन जोशी जैसी जानेमाने अभिनेता। और यह एक हॉरर फिल्म है। और बॉलीवुड में तो हॉरर फिल्म काफी चलता है। और राज फ़िल्म की तो सभी सिरीज़ हिट है शायद यह फ़िल्म भी हिट हो जाए। मगर दोस्तो इस फ़िल्म के साथ हमें कुछ उल्टा ही देखने को मिला और सूत्रों के अनुसार इस फ़िल्म ने पहले दिन कमाया है सिर्फ 80 लाख।


अब दोस्तो इन दोनों फिल्मों के कलेक्शन को देखकर आप समझ गए होंगे के कौनसी फ़िल्म बढिया है। और कौन इस बॉक्स ऑफिस के रेस में आगे है। दोस्तो आप इनमे से किस फ़िल्म को देखना पसंद करेंगे कमेंट बॉक्स में कहिए। 

Comments