शाहरुख की Zero इस साल की सबसे बेहतरीन फ़िल्म साबित हो सकती है, ये है 4 मुख्य वजह


दोस्तो बॉलीवुड फिल्म की बात ही कुछ अलग होती है कियौकि हर साल इस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फ़िल्म रिलीज होती है। उनमें से कुछ फ़िल्म तोह ऐसे भी होते है जो दर्शकों का सालो तक याद रहता है। आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसी ही फ़िल्म के बारे में। जो इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रहा है। और कौन जाने शायद यह फ़िल्म धमाकेदार हो।





जी हाँ दोस्तो हम शाहरुख खान की फ़िल्म जीरो की बात कर रहे है। जो कल रिलीज होने जा रहा है और इस फ़िल्म के मुख्य भूमिका में हम देखेंगे शाहरुख खान, कटरीना कैफ,अनुष्का शर्मा जैसे बड़े अभिनेत्री को। और इस फ़िल्म के निर्माता है आनंद राय। जिन्होंने इससे पहले भी बॉलीवुड में कई कमाल के फ़िल्म बना चुके है। और इस फ़िल्म के कहानी है एक बोने आदमी के जीवन पर आधारित है।





शाहरुख की Zero इस साल की सबसे बेहतरीन फ़िल्म साबित हो सकती है, ये है 4 मुख्य वजह




फ़िल्म की बजट की बात करे तोह फ़िल्म की बजट 2.0 की समान है। और फ़िल्म को लेकर काफी उम्मीद भी है के यह फ़िल्म शायद हिट हो जाये और बॉक्स ऑफिस की सारे रिकॉर्ड तोड़ दे। कुछ दिन पहले भी एक फ़िल्म ऐसा भी है जो बहुत बड़ी मात्रा में हिट हुई है और बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ की कमाई भी किया।







अब दोस्तो आपसे असली बात कह दे के किउ यह फ़िल्म बेहतरीन साबित हो सकती है। पहली पॉइंट इस फ़िल्म की सबसे खास बात है के यह फ़िल्म शाहरुख खान की है। दूसरी पॉइंट है इस फ़िल्म में काफी बड़े अभिनेत्री भी मौजूद है। तीसरी पॉइंट है इस फ़िल्म की बजट जो फ़िल्म 2.0 की बराबर की है। आखरी पॉइंट है फ़िल्म की कहानी, जितना ट्रेलर में दिखाया गया उससे भी जबरदस्त हो सकता है यह फ़िल्म। अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा के यह फ़िल्म कितनी कमाई करता है बॉक्स ऑफिस में।


Comments