Vivo Nex 2 फोन की लांचिंग की तैयारी शुरू, फ्रंट तथा बैक पर 2 स्क्रीन से मार्केट में खलबली

Vivo Nex 2 फोन की लांचिंग की तैयारी शुरू, फ्रंट तथा बैक पर 2 स्क्रीन से मार्केट में खलबली
स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एक बार फिर से अपना नया स्मार्टफोन Vivo Nex 2 लॉन्च करने की तैयारी में लग पड़ी है. विवो कंपनी का यह फ्लैगशिप स्माटफोन नए नए फीचर के साथ स्मार्टफोन मार्केट में खूब धूम मचाने वाला है. विवो कंपनी के इस स्मार्टफोन में ड्यूल स्क्रीन एडिशन, मतलब की 2 डिस्पले के साथ ये स्मार्टफोन मार्केट में खलबली मचा देगा. जानकारी मुताबिक यह बात भी सामने आई है कि इस स्मार्टफोन में 3 रियर कैमरे उपलब्ध करवाए जाएंगे.
टेलीकॉम मार्केट में इस तरह का अभी तक कोई भी स्मार्टफोन उपलब्ध नहीं है, जिस स्मार्टफोन में फ्रंट तथा बैक में दोनों तरफ स्क्रीन उपलब्ध हो. Vivo के इस नये स्मार्टफोन Vivo Nex 2 में फ्रंट में 6.59 इंच का डिस्प्ले उपलब्ध करवाया जाएगा, जबकि बैक में भी 5.5 इंच की डिस्प्ले उपलब्ध करवाई जाएगी. ऐसा पहली बार हो रहा है कि फ्रंट तथा बैक दोनों तरफ डिस्प्ले उपलब्ध करवाई जाएगी. मजे की बात तो यह रहेगी कि बैक की डिस्प्ले को फ्रंट की तरफ करके किसी भी तरफ स्मार्टफोन को चला पाएंगे.
जानकारी अनुसार यह भी पता चला है कि इस बार फोन में फ्रंट में कोई भी कैमरा नहीं दिया गया होगा, लेकिन बैक में 3 कैमरे उपलब्ध करवाए जाएंगे. जोकि बैक स्क्रीन के ऊपर रहेंगे, तथा बैक स्क्रीन को मोड़कर फ्रंट में करके सेल्फी खींच पाएंगे. सारी की सारी जानकारी लीक अनुसार सामने आई है, तथा कुछ लिक तस्वीरें भी सामने आ चुकी है. जानकारी यह भी मिली है कि इस स्मार्टफोन में 10 जीबी की रैम उपलब्ध करवाई जाएगी.
लॉन्चिंग के बारे में बात की जाए तो विवो कंपनी का यह नया स्मार्टफोन 11 दिसंबर तक लांच किया जा सकता है. यह कहना गलत नहीं होगा कि विवो कंपनी द्वारा दो स्क्रीन वाला पहला स्मार्टफोन मार्केट में उपलब्ध करवाया जाने वाला है. जिससे ऐसा लगता है कि विवो कंपनी स्मार्टफोन मार्केट को हिला कर रख देगी. विवो के इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Comments

  1. This is truly a great read for me. I have bookmarked it and I am looking forward to reading new articles. Keep up the good work!.Visit For:Top Astrologers in New York | Astrologer in New York | Best Astrologer in New York

    ReplyDelete

Post a Comment

Thanks For Comment