टॉम हॉलैंड की फिल्म Spider Man: फार फ्रम होम का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज


दोस्तो हुम् सभी आजकल काफी हॉलीवुड फिल्म देखते है। और आजकल तोह हिंदी डबिंग का जमाना रहा इस वजह से बड़ी आसानी से हम फ़िल्म की कहानी समझ पाते है। मगर आज हम जिस फ़िल्म के बारे में बताने जा रहे है दोस्तो वो एक सुपरहीरो फ़िल्म है। और यह सुपरहीरो हुम् सभी को बेहद पसंद है।





tom holland spider man movie,tom holland spider man far from home,tom holland spider man action figure, tom holland spider man Hindi Trailer Movie




फ़िल्म के बारे में जानकारी:
दरअसल दोस्तो हुम् बात कर रहे है स्पाइडर-म्यान: फार फ्रम होम फ़िल्म के बारे में। फ़िल्म के लीड रोल में देखेंगे टॉम हॉलैंड और जेक जिलएनहॉल को। और इस फ़िल्म को पेश कर रही है सोनी पिक्चर्स। और फ़िल्म की कहानी मार्वल कॉमिक्स के ऊपर बेस है। इसबार फ़िल्म में हमें कुछ नया ही देखने मिलेगा एहि दावा है निर्माताओ का।





हर बार की तरह इस बार भी फ़िल्म में काफी वीएफएक्स देखने मिलेगा। और यह कहानी शायद अवेंजर्स 4 के बाद कि होगा। और फ़िल्म में इस बार एक नया विलेन देखने मिलेगा जिसका नाम होगा मैस्टिरिओ। और फ़िल्म की रिलीज डेट है 5 जुलाई 2019 में।







हाल ही में एक रयूमर्स के दौरान यह सुनने मिला के फ़िल्म की ट्रेलर इस 18 दिसंबर को देखने मिलेगी। मगर इस बात को अभी भी कोई कन्फर्मेशन नही दिया फ़िल्म हाउस से। तोह अभी अगर हम इस बात को एक रयूमर्स मानकर चले तोह ही बेहतर होगा। वरना आपका दिल टूट सकता है।


Comments