Simmba Trailer: रणवीर के इस डायलॉग पर मच गया बवाल, जानिए क्या है पूरा माजरा


दोस्तो हम दरअसल बात कर रहे है फ़िल्म सिम्बा के बारे में। हाल ही में इस फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज किया गया है। और रिलीज करते ही इस ट्रेलर को काफी अच्छी रेस्पांस भी मिल रहा है। कियौकि फ़िल्म के ट्रेलर काफी खूबसूरत तरीके से बनाया गया। और इस ट्रेलर में हम रणवीर सिंह को एक अलग ही रूप में देख सकते है। वही दूसरी तरफ सारा अली खान भी खूबसूरत लुक लेकर सामने आई।





Simmba Movie Trailer,simmba release date, simmba ladka aankh maare,simmba movie song download




आपकी जानकारी के लिए बता दूं के यह फ़िल्म साउथ फ़िल्म टेम्पर की रीमेक है। और फ़िल्म के लीड रोल में है रणवीर सिंह,सारा अली खान और सोनू सूद जैसे बड़े अभिनेता। और इस फ़िल्म को डाइरेक्ट कर रहे है रोहित शेट्टी। और दोस्तो यह फ़िल्म इस क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा।







इस ट्रेलर के जरिए रणवीर सिंह एकबार फिर सुर्खियों में आ गए। दरअसल दोस्तो हुआ यह के फ़िल्म के एक डाइलॉग है जहाँ रणवीर सिंह बोल रहे हैके "यह कलियुग है कलियुग, यहाँ सिर्फ लोग एक मतलब के लिए जीते है, अपने मतलब के लिए",और अगर दूसरी डाइलॉग की बात करे तोह वो है के "में पुलिसवाला बना पैसा कमाने को, रॉबिनहुड बनकर दूसरे की मदत करने के लिए" अब दोस्तो इन डाइलॉग की वजह से ही मच गया बवाल। अब दोस्तो बस यह देखना है के फ़िल्म आगे जाकर और क्या क्या कमाल दिखता है, वो तोह हमें आनेवाले दिनों में ही पता चलेगा।


Comments