Samsung ने लॉन्च किया इन डिस्प्ले फ्रंट कैमरे के साथ Galaxy A8s, जाने फीचर्स

Samsung galaxy A8s Price In India
दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग Infinity O डिस्प्ले के साथ गैलेक्सी A8s पेश किया है. फोन के फ्रंट में सेल्फी कैमरे के लिए होल दिया गया है. इसे इन सेल्फी कैमरे शो भी कहा जाता है। स्क्रीन के पास कोई नॉच नहीं है, कैमरे के लिए कोई जगह नहीं है। इस स्मार्टफोन के पीछे, तीन कैमरे हैं।
स्मार्टफोन के लिए रजिस्ट्रेशन चीन की वेबसाइट पर शुरू हुई है। इसे दो मेमोरी विकल्पों में खरीदा जा सकता है: 6 जीबी रैम, 128 जीबी मेमोरी और 8 जीबी रैम, 128 जीबी की आंतरिक मेमोरी। आप माइक्रो एसडी कार्ड का उपयोग करके 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की पूर्ण एचडी प्लस स्क्रीन है, जिसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। हालांकि, इसकी स्क्रीन किनारे से 6.2 इंच है। यह स्मार्टफोन ग्लास मेटल डिजाइन वाला है और इसमें 7.4 पतला है.
फोटोग्राफर के लिए, तीन रियर कैमरे हैं: 24 मेगापिक्सेल, 10 मेगापिक्सेल और 5 मेगापिक्सेल। इन कैमरों में कम रोशनी के लिए 24 मेगापिक्सेल लेंस की सुविधा है, जबकि 10 मेगापिक्सेल लेंस 2 एक्स का समर्थन करता है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर है।
Android Oreo 8.1 बेस्ड Experience UI 9.5 में पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन की बिक्री 20 दिसंबर से चीन में शुरू होगी। बैक पैनल पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर प्रदान किया जाता है। भारत में उपलब्ध होने पर कोई जानकारी नहीं है।

Comments