भविष्यवाणी: 15 दिसंबर से 31 दिसंबर तक, जानिए क्या लिखा है आपके भाग्य में

horoscope daily horoscope 15 December to 31 December 2018

मेष,वृषभ,मिथुन,कर्क

आप अपनी नौकरी में तरक्की हासिल करेंगे। अपने जीवन में कई प्रकार की नई चुनौतियों का सामना करेंगे। इन चुनौतियों को पार करते हुए आप समाज में एक नई मिसाल कायम करेंगे। आपको सफलता के नए मार्ग प्राप्त होंगे। अचानक धन लाभ के योग हैं। संतान की ओर से कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में सम्मान और सहयोग मिलेगा। अपने घर में सबसे ज्यादा बड़े भाई का सपोर्ट मिलेगा। नौकरी पेशा व्यक्तियों की पदोन्नति और आय में वृद्धि हो सकती है। 

सिंह,कन्या,तुला,वृश्चिक

आपके धन से जुड़े सभी मसले हल होंगे।आपको व्यापार में अच्छा खासा धन लाभ हो सकता है। सोचे कार्य समय पर होने से मन प्रचलित रहेगा। रचनात्मक कार्यों में रुचि रहेगी। घर-परिवार में चल रहे विवादों के कारण चिंतित रहेंगे। नौकरी में भागदौड़ रहेगी। नए बिजनेस या नौकरी के ऑफर भी आपको मिल सकते हैं। कुछ स्टूडेंट्स को बहुत मेहनत के बाद अच्छी सफलता मिलेगी। वैवाहिक जीवन सुखमय हो सकता है। अविवाहित लोगों को प्रेम संबंधों में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं।

धनु,मकर,कुंभ,मीन

विद्यार्थियों को एकाग्रता की कमी से जूझना पड़ सकता है। आपको और भी मेहनत करने की ज़रुरत है। दांपत्य जीवन में अनुकूलता बनी रहेगी। छात्रों का पढ़ाई के प्रति ध्यान बढ़ेगा। आने वाला समय आपके लिए लाइफ चेंजिंग साबित होगा। लाइफ में आपको नया नया बदलाव देखने को मिलेंगे। 

Comments