Day 7: केदारनाथ ने बॉक्स ऑफिस पर किया धाकड़ कलेक्शन, कमा डाले इतने करोड़


दोस्तो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आजकल हर कोई टिकना चाहता है। मानो यह एक रेस है। और इस रेस में सभी स्टार एक प्रतियोगि है। मगर आज हम जिस प्रतियोगी के बारे में बताने जा रहे है वो कोई और नही सुशांत सिंह राजपुत है।





kedarnath full movie download,kedarnath songs download,kedarnath Movie Collection




हाल ही में रिलीज हुई केदारनाथ रिलीज हुई है। और रिलीज होते ही फ़िल्म धीरे धीरे आगे बढ़ रहा है। और फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई भी कर रहा है। और लोग भी इस फ़िल्म को बेहद पसंद भी कर रहे है। फ़िल्म में जिस तरह के लव स्टोरी दिखाया गया है वो काबिले तारीफ है। फ़िल्म को डायरेक्ट की है अभिषेक कपूर ने। और फ़िल्म के मुख्य भूमिका में है शुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान।





फ़िल्म की बजट की बात करे तोह वो बहुत ही कम है मगर उसके बाबजूद भी फ़िल्म इतना सफल होगा शायद यह किसीने सोचा ही नही। अगर बॉलीवुड फिल्मो की इतिहास देखे तोह इससे पहले काफी फ़िल्म जो छोटे बजट की है मगर फिर भी कमाई जबरदस्त किया है। फ़िल्म की बजट की बात करे तोह वो बहुत ही कम है मगर उसके बाबजूद भी फ़िल्म इतना सफल होगा शायद यह किसीने सोचा ही नही। अगर बॉलीवुड फिल्मो की इतिहास देखे तोह इससे पहले काफी फ़िल्म जो छोटे बजट की होते हुए भी कमाई जबरदस्त किया है। और क्रिटिक भी जबरदस्त राय दिया है केदारनाथ फ़िल्म के बारे में।





कलेक्शन:
फ़िल्म की कलेक्शन की बात करे तोह फ़िल्म ने पहले दिन 7 करोड़ की कलेक्शन की और वीकेंड तक फिल्म ने 50 करोड़ पार कर लिया। आज भी इस फ़िल्म ने लगभग 4 करोड़ की बिज़नेस कर लिया है। अब यह देखकर हुम् कह सकते है के केदारनाथ भी किसी से कम नही है। और ट्रेड एनालिसिस के मुताबिक फ़िल्म शायद दूसरी वीक में 100 करोड़ तक जाएगा। अब यह देखना दिलचस्प होगा के फ़िल्म आगे और क्या कमाल दिखता है।


Comments