Box office: दूसरे दिन रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा ने रचा इतिहास, कलेक्शन पहुचा इतने करोड़


दोस्तो हमारे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहाँ हर दिन कोई न कोई फ़िल्म रिलीज होती है। और इस शुक्रवार को भी रिलीज हुई एक फ़िल्म जिसका नाम है सिम्बा।दोस्तो फ़िल्म में सारा अली खान और रणवीर सिंह की केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। 28 दिसंबर को रिलीज हुई रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म सिंबा को लेकर फैन्स की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।





Simmba Movie 2nd & 3rd Days Collection




कुछ दर्शक फिल्म को पसंद आई तो वहीं कुछ लोगों का कहना था कि सिंबा देखने के समय उन्हें सरदर्द की गोली लेने की जरूरत पड़ी। मगर दोस्तो ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक सिम्बा फिल्म बेहद शानदार है। उन्होंने ट्वीट करते हुए इस फिल्म को अपने वन वर्ड रिव्यू में ‘विनर’ बताया। साथ ही में तरण ने रणवीर सिंह की फिल्म को 5 में से 4 स्टार्स दिए।





और खबरों के मुताबिक ट्रेड एनालिसिस दावा कर रहा है के इस फ़िल्म को लेकर पॉजिटिव बातें हों रही हैं। और इसका फल हमें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में देखनी मिल सकता है। फ़िल्म ने पहले ही दिन में बिज़नेस किया 21 करोड़। वही दूसरे दिन फ़िल्म ने कमाई की है 23 करोड़ के करीब। और फ़िल्म को काफी फायदा भी होगा, यानी कल संडे है। अब यह कहना गलत नही होगा के रणवीर सिंह बेस्ट है।


Comments

Post a Comment

Thanks For Comment