Box Office: जीरो की कमाई से हुई ब्लॉकबस्टर, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़


दोस्तो हमारे देश में फ़िल्म सबसे ज्यादा चलती है। चाहे कोई भी इंडस्ट्री हो। और आज हम बात करनेवाले है वैसे ही एक फ़िल्म के बारे में। जो हाल ही में रिलीज हुई है। और रिलीज होते ही हर एक दिन कर रहा है जबरदस्त कलेक्शन। वैसे तोह फैन इस फ़िल्म का बड़ी बेसब्री से इन्तेजार कर रहा था। मगर हाल ही में सभी फैन का विश पूरा कर दिया बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने।









Zero Box Office Movie Collection




दोस्तो हम दरअसल फ़िल्म जीरो के बात कर रहे है जो हाल ही में रिलीज हुई है। फ़िल्म रिलीज हुई थी 21 दिसम्बर को। फ़िल्म की मुख्य भूमिका में है बॉलीवुड की बादशाह शाहरुख खान,कटरीना कैफ,अनुष्का शर्मा। देखा जाए तोह इस फ़िल्म की कास्टिंग बड़े ही कमाल के है। और फ़िल्म को निर्देशित की है आनंद राय ने। और यह फ़िल्म बनाया गया रेड चिलीज़ बैनर के तरफ से।





फ़िल्म की कहानी की बात करे तोह फ़िल्म में दिखाया गया है एक त्रिकोण प्रेम कहानी। और काफी खूबसूरती के साथ सभी चरित्र को पेश किया गया है इस फ़िल्म में। सिर्फ यही नही दोस्तो अगर हम इस फ़िल्म की डायरेक्टर आनंद राय की बात करे तोह उनकी डायरेक्शन काबिले तारीफ है। इससे पहले भी उन्होंने बॉलीवुड में काफी हिट फिल्म बनाई है। जिसका असर हमें जीरो फ़िल्म में भी देखने मिला।





कलेक्शन:
वैसे तोह दोस्तो शाहरुख खान काफी दिनों बाद किसी फिल्म में नजर आए। मगर इसबार भी सिल्वर स्क्रीन पर उनका ही जलवा दिखा। कियौकि फ़िल्म ने रिलीज के दिन ही कमाया है 35 करोड़। वही अगर हम दूसरे दिनों की बात करे तोह दूसरे दिन भी कमाया है 31.10 करोड़। और तीसरे दिन फ़िल्म ने कमाया है 27 करोड़ रुपए। अब यह सब देखकर हम एहि कह सकते है के फ़िल्म जल्द ही ब्लॉकबस्टर बनेगी। अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा के फ़िल्म आनेवाले दिनों में और क्या कमाल दिखती है।


Comments