बॉक्स ऑफिस पर आते ही सिम्बा ने मचाया धमाल, पहले ही दिन बटोर लिए इतने करोड़


बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों फिल्मों की झड़ी सी लग गयी है. सिम्बा मूवी का जब ट्रेलर ही लॉन्च हुआ था तभी से ही दर्शक फिल्म को देखने के लिए बहुत ही ज्यादा उताबले हो गये थे. तो आख़िरकार शुक्रवार को सिम्बा मूवी पर्दे पर उतर ही आई, फिल्म का शो देखने के लिए दर्शकों ने कोई मौका नही छोड़ा पहले ही दिन.





Simmba Movie total Collection 2018-2019




इस फिल्म में पहली बार रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह काम कर रहें है. शादी के बाद रणवीर सिंह की ये अपनी पहली ही फिल्म होगी. इस फिल्म सारा अली खान और सोनू सूद लीड रोल्स करते हुए नजर आयेंगे अजय देवगन के साथ. जिस हिसाब से फिल्म की चर्चा हो रही थी उसी हिसाब से फिल्म ने कमाई भी की है तो आइये जानते हैं.





सिम्बा एक एक्शन पैक फ़िल्म है। और फ़िल्म के लीड रोल में है रणवीर सिंह,सारा अली खान,और सोनू सूद जैसे बड़े अभिनेता मौजूद है। और यह फ़िल्म तमिल फिल्म टेम्पर की रीमेक है। और सिम्बा के डायरेक्टर है रोहित शेट्टी जिन्होंने इससे पहले सिंघम जैसे फ़िल्म पर काम किया था। और दोस्तो सिम्बा ने अपने पहले ही ओपेनिंग डे में कमाया है 27.25 करोड़। एक हिसाब से जीरो से कई गुना ज्यादा। और क्रिटिक्स भी इस फ़िल्म को लेकर काफी अच्छे रेटिंग्स भी दिया है। सिर्फ यही नही दोस्तो ट्रेड एनालिसिस के मुताबिक यह फ़िल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री लेंगे।और यह भी अनुमान लगाया जा रहा है के फ़िल्म सिर्फ हिट ही नही ब्लॉकबस्टर होगी। कियौकि रणवीर ने इस फ़िल्म में मेहनत भी ज्यादा की है।







अगर दोस्तो हम रणवीर सिंह की फ़िल्म का इतिहास देखेंगे तोह वो हर एक फ़िल्म में अपनी जान लगाकर एक्टिंग करता है बस यही वजह है उनकी फिल्म आगे जाने की। और इससे पहले भी शाहरुख खान रणवीर सिंह के साथ टक्कर दिया था और उस टाइम रिलीज हुआ था बाजिराओ मस्तानी। और उस फिल्म ने भी शाहरुख खान को मात दिया था,सिर्फ कहानी में ही नही कमाई के मामले में भी। अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा के रणवीर सिंह आनेवाले दिनों में और क्या कमाल दिखाएगी। और यह सब जानने के लिए बने रहिये हमारे साथ।


Comments