इतिहास रचने से बस एक कदम दूर हैं यश, बढ़ती ही जा रही है केजीएफ की कमाई


दोस्तो साउथ मूवी का बात ही कुछ अलग है। और हर एक साल लगभग 200 से अधिक साउथ फ़िल्म रिलीज होती है। मगर उनमे से कुछ चुनिंदा मूवी ही हिट होती है। सिर्फ यही नही दोस्तो साउथ फ़िल्म मेकर्स भी बहुत मेहनती होते है। और वो लोग हर एक पल नया नया कांसेप्ट लाते है। जिसे सोचना आम लोगो के लिए नामुमकिन है। आपने भी शायद देखा ही होगा के साउथ फ़िल्म की कांसेप्ट कितनी खूबसूरत होती है।





दोस्तो हम दरअसल बात कर रहे है फ़िल्म केजीएफ के बारे में। जो हाल ही में रिलीज हुई है। यह एक कन्नड़ फ़िल्म है। मगर इसके बाबजूद भी इस फ़िल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया गया है। सिर्फ यही नही दोस्तो यह इस फ़िल्म की पहला भाग है। और आगे शायद इसका दूसरा पार्ट भी आएगा। फ़िल्म की बजट की बात करे तोह वो बहुत ही कम है। मगर दमदार स्टोरी के लिए इस फ़िल्म को काफी लोग पसंद कर रहे है।









KGF Movie Box Office Collection




फ़िल्म की कास्टिंग की बात करे तोह इस फ़िल्म में है कन्नड़ सुपरस्टार यश,श्रीनिधि शेट्टी, राम्या कृष्णन जैसे बड़े अभिनेत्री। इस फ़िल्म को डायरेक्ट की है प्रशांत निल ने। और इसे हिंदी में पेश किया एक्सेल एंटरटेनमेंट। छोटे बजट की होते हुए भी यह फ़िल्म कमाल की बिज़नेस कर रहा है। और टाइम्स ऑफ इंडिया की खबरों के अनुसार फ़िल्म ने दो दिनों में कमाई की है 33.10 करोड़ रूपए।







दोस्तो सिर्फ यही नही फ़िल्म ने अभीतक कमाई के साथ साथ कुछ फिल्मों का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। जैसे थे विलेन,हेबबुली,राजकुमारा,चक्रोबॉर्टी।अब इन सभी की कलेक्शन को देखकर हम यह कह सकते है है फ़िल्म सफल है। और यह कहना भी गलत नही होगा के यह फ़िल्म और भी आगे जाएगा। अब देखते है दोस्तो इस फ़िल्म का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितनी होती है।


Comments