इतनी फीस ले चुके है फिल्म जीरो के स्टार्स


दरअसल दोस्तो हम बात कर रहे है फ़िल्म जीरो के हर एक कास्ट को कितने रुपए मिला उस बारे में। दोस्तो खबरों के मुताबिक फ़िल्म जीरो पूरी तरह से रेडी है रिलीज होने के लिए। अब बस कुछ ही दिन बाद ही रिलीज होगी यह फ़िल्म और फ़िल्म की बजट भी काफी बड़ा है दोस्तो लगभग 400 करोड़ के आसपास। दोस्तो अगर हम बात कर रहे है इस बारे में तोह आपको बता दिया जाए किसे कितना फीस मिला है जीरो फ़िल्म के लिए।





zero movie stars fees




अनुष्का शर्मा: दोस्तो इस जीरो फ़िल्म में सबसे अहम किरदार है युसुफ़ज़ई भींडर। और फ़िल्म में एक नासा के बैज्ञानिक के चरित्र में है यह किरदार। और इसे करने के लिए अनुष्का शर्मा को दिया गया है करीब 6 करोड़ रुपए। और ट्रेलर में आप देख सकते है के अनुष्का शर्मा काफी सुंदर तरीके से निभाया है इस किरदार को।





कटरीना कैफ: फ़िल्म में दूसरी महत्वपूर्ण चरित्र है बबिता कुमारी, और यह किरदार एक फ़िल्म स्टार है। इस किरदार को निभाया है कटरीना कैफ ने। और ट्रेलर में भी आप कटरीना कैफ को देखा है एक अलग ही रूप में। और इस किरदार को उन्होंने बखूबी निभाया है। और दोस्तो इस रोल के लिए उन्हें मिला 7 करोड़।





शाहरुख खान: इस फ़िल्म के सबसे खास चरित्र है बौआ सिंह। और इसे निभाया है शाहरुख खान। और दोस्तो खबरों के मुताबिक इस चरित्र को निभाने के लिए शाहरुख खान को मिला करीब 20 करोड़ रुपए। अब दोस्तो यह कहना गलत नही होगा के शाहरुख को ही सबसे ज्यादा मिला है इस फ़िल्म के लिए।





दोस्तो आपको और एक बात कह दूं के इस फ़िल्म को डाइरेक्ट कर रहे है आनंद राय ने। और फ़िल्म को सबके सामने ला रहे है रेड चिलीज़ कॉम्पनि। अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा के आनेवाले दिनों में फ़िल्म क्या क्या कमाल दिखता है।





Note: This is only Information for knowledge purpose.


Comments